BIG BREAKING : ओवैसी ने सीएम योगी को दी चुनौती, साबित करें कि आप 24 घंटे में..

Owaisi challenges CM Yogi, prove you in 24 hours,

CM Yogi Adityanath AIMIM chief Asaduddin Owaisi

लखनऊ। बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections) के लिए प्रचार जोरों पर है, लेकिन आरोप प्रत्यारोप का भी दौर बढ़ रहा है। इस बीच, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) और एमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (AIMIM chief Asaduddin Owaisi) के बीच वाकयुद्ध छिड़ गया है।

कल उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने जमुई निर्वाचन क्षेत्र में एमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (AIMIM chief Asaduddin Owaisi) की आलोचना की थी। योगी ने आरोप लगाया था कि ओवैसी और राहुल गांधी पाकिस्तान की प्रशंसा करते हैं। अब ओवैसी ने योगी आदित्यनाथ के खिलाफ जोरदार पलटवार किया है।

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को जवाब देते हुए ओवैसी ने कहा, मैं योगी आदित्यनाथ को चुनौती देता हूं कि वे साबित करें कि वह 24 घंटों के भीतर एक सच्चे योगी हैं। उन्होंने मुझ पर विफलता का आरोप लगाया है। क्या उन्हें नहीं पता था कि मैं पाकिस्तान गया था और वहां भारतीय लोकतंत्र पर बात की थी? ओवैसी ने पूछा।

योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने जमुई में भाजपा प्रत्याशी श्रेयसी सिंह के लिए प्रचार रैली की थी। उस समय मतदाताओं को संबोधित करते हुए योगी ने कहा था कि राहुल गांधी और ओवैसी पाकिस्तान की प्रशंसा कर रहे हैं। क्या आप इन दोनों में से राष्ट्रीय हित की कल्पना कर सकते हैं?

क्या इन दोनों से देश को फायदा होगा? एक देश जो देश का दुश्मन है जो भारत में आतंकवादी गतिविधियों को अंजाम दे रहा है। ऐसे देश के हित में बात करने वाले व्यक्ति से क्या उम्मीद की जा सकती है? योगी आदित्यनाथ ने यह भी दावा किया था कि कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाने के बाद राहुल गांधी और ओवैसी (AIMIM chief Asaduddin Owaisi) को नुकसान हुआ था।

Documentary focused on Chhattisgarh Legislative Assembly 2020 (ENGLISH)

navpradesh tv
Loading...

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *