सुंदर कन्या से शादी की चाहत में बुजुर्ग हुआ बावला, ठगों ने हाथ पीले करवाने किया…

Want to marry beautiful girl, I grew old, Thugs yellow, Got it done,

bilaspur

बिलासपुर/नवप्रदेश। 62 की उम्र में एक बुजुर्ग को शादी करने की ऐसी खुमारी चढ़ी, दुल्हनिया के आस में मेट्रिमोनी में अपना बायोडाटा डाल दिया। ठगबाजों ने सुंदर कन्या से शादी करवाने का झांसा देकर 53 हजार ऐंठ लिये।

मामला सरकंडा थाना क्षेत्र निवासी 62 वर्षीय बुजुर्ग ने अपनी शादी के लिए पांच साल पहले द इंडिया मेट्रिमोनी साइट में अपना बायोडाटा अपलोड किया था। इसके बाद मेट्रिमोनी की ओर से उनके पास फोन आया था। साइट पर रजिस्ट्रेशन के लिए तीन हजार लिए गए।

इसके बाद उनके पास एक और काल आया। इसमें उनके लिए जल्दी दुल्हन खोजने की बात कहते हुए अलग-अलग बहानों से 50 हजार और ले लिए गए। इसके बाद भी उनकी शादी तय नहीं हो सकी। ठगी का एहसास होने पर उन्होंने अपने रुपये वापस मांगे।

इस पर फोन करने वाले ने उनका काल रिसीव करना बंद कर दिया। बुजुर्ग ने सरकंडा थाने में शिकायत दर्ज कराने के बाद, पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है। शहर में कई जगहों पर फर्जी मेट्रिमोनी आफिस चल रहे हैं। जहां कार्यरत लड़कियां पहले बुजुर्गों व अधेड़ को शादी लगाने का प्रलोभन देकर अपने जाल में फंसाती हैं।

उन्हें बकायदा युवतियों की फोटो दिखाकर फोन में बात करना शुरू करती हैं। इसके बाद ब्लैकमेल कर रकम ऐंठ ली जाती है। इसमें स्थानीय युवतियों के एकाउंट के बजाए दूसरे लोगों के एकाउंट में रुपये डलवाए जाते हैं। लोकलाज के भय से ऐसे मामलों में पीडि़त पर्दा डाल देते हैं और 420 का मामला दबकर रह जाता है । यही वजह है कि ठबाजों का हौसला बुलंद हैं।

Nav Pradesh | योग करते Baba Ramdev | elephant | से गिरे | सोशल मीडिया में | Viral video

navpradesh tv
Loading...

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *