Murder or Suicide : एक ही घर के 5 लोग फंदे से लटके मिले, जांच में जुटी पुलिस |

Murder or Suicide : एक ही घर के 5 लोग फंदे से लटके मिले, जांच में जुटी पुलिस

Murder or Suicide: 5 people from same house found hanging, police engaged in investigation

Murder or Suicide

समस्तीपुर। Murder or Suicide : समस्तीपुर जिले के विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र से इस समय एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां मऊ धनेशपुर दक्षिण गांव में कर्ज की वजह से आर्थिक तंगी से परेशान एक ही परिवार के पांच लोगों ने गले में फंदा डाल खुदकुशी कर ली है।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद होगा कारण स्पष्ट

रविवार की सुबह (Murder or Suicide) एक ही परिवार के पांच लोगों की खुदखुशी की घटना की जानकारी मिलते ही पुरे इलाके में सनसनी फैल गई। देखते ही देखते लोगों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई। मृतक के घर जुटे लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को दी।  DSP दिनेश कुमार पांडे ने बताया कि कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। हत्या और सुसाइड, पुलिस दोनों एंगल पर छानबीन कर रही है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा।

सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घर के अंदर जाकर एक ही कमरें में रस्सी के सहारे लटके शव को नीचे उतारा। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। मृतक की पहचान मऊ धनेशपुर दक्षिण गांव के वार्ड संख्या चार निवासी मनोज झा (48 वर्ष), उसकी पत्नी सुन्दरमनी देवी (38 वर्ष), बेटा सत्यम कुमार (10 वर्ष), शिवम (8 वर्ष) और मृतक की मां सीता देवी के रूप में हुई है।

समूह से कर्ज के रूप में उठाया था पैसा

इधर, एक ही परिवार (Murder or Suicide) के पांच लोगों की इस तरह से फंदा डालकर खुदकुशी करने की घटना को लेकर ग्रामीणों का कहना है कि आर्थिक तंगी से परेशान होकर ही इस तरह का कदम उठाया गया है। लोगों का यह भी कहना था कि आर्थिक तंगी से परेशान होकर मृतक के परिवार वालों ने समूह से कर्ज के रूप में पैसा उठाए हुए था। पैसे वापस नहीं कर पाने की वजह से सभी ने इस तरह अपनी जिंदगी समाप्त कर ली है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed