चिदंबरम से कैसे ‘बदला’ ले रहे शाह, मोइली ने बताया

moily, chidambaram, revenge

chidambaram shah

नई दिल्ली। नवप्रदेश कांग्रेस नेता एम. वीरप्पा मोइली (moily) ने बताया कि कैसे गृहमंत्री अमित शाह (amit shah) पूर्व केंद्रीय वित्तमंत्री पी. चिदंबरम (p chidambaram) से बदला (revenge) ले रहे हैं। मोइली (moily) ने चिदंबरम की गिरफ्तारी के पीछे की वजह गृहमंत्री अमित शाह की नाराजगी बताई है। मोइली ने कहा कि अमित शाह की वर्ष 2010 में सीबीआई द्वारा ही गिरफ्तारी की गई थी, निश्चित है कि वे इससे काफी खिन्न हुए होंगे। उन्होंने कहा कि यह वर्तमान सरकार का बदले की राजनीति के तहत उठाया गया कदम है खास तौर पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का।

चूंकि शाह को वर्ष 2010 में गोधरा मामले के बाद हुए घटनाक्रम में हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया था, वे खिन्न महसूस कर रहे होंगे। उन्होंने कहा, ‘कोर्ट ने इस केस को प्राइमा फेसी लिया था। लेकिन बाद में क्या हुआ यह एक अलग मसला है। इस केस को गुजरात से बॉम्बे कोर्ट भी ट्रांसफर किया गया। शाह को कुछ समय के लिए गुजरात में प्रवेश भी नहीं करने दिया गया। वही शाह अब गृहमंत्री हैं। जबकि तब चिदंबरम गृहमंत्री थे। इसलिए यह एक प्रकार का ‘जैसे को तैसा’ वाला रवैया है।’

चिदंबरम के खिलाफ केस नहीं :
मोइली (moily) ने यह भी कहा कि चिदंबरम (p chidambaram) के खिलाफ आईएनएक्स मीडिया मामले में कोई केस नहीं है। एफआईआर में कहीं भी उनका नाम नहीं है। मोइली ने आगे कहा कि सीबीआई के पास इंद्राणी मुखर्जी के खिलाफ सबूत हैं, लेकिन अब सीबीआई उसीके बयान पर भरोसा कर रही है। यह केस काफी संदेहास्पद है।
000

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *