Manoranjan : अक्षय कुमार की ये हीरोइन सालों बाद पर्दे पर कर रही कमबैक -

Manoranjan : अक्षय कुमार की ये हीरोइन सालों बाद पर्दे पर कर रही कमबैक

Manoranjan: This heroine of Akshay Kumar is making a comeback on screen after years

Manoranjan

नई दिल्ली। Manoranjan : फिल्म ‘सौगंध’ एक्टर अक्षय कुमार और एक्ट्रेस शांति प्रिया की डेब्यू फिल्म थी। इस फिल्म में दोनों की एक्टिंग के अलावा जोड़ी को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था। शांति प्रिया ने इस फिल्म के बाद और भी कई फिल्मों में काम किया, जो कि हिट हुई। लेकिन बीते कुछ सालों से शांति प्रिया फिल्मी दुनिया से एकदम दूर हैं। अब एक्ट्रेस ने अपने कमबैक करने की बात पर चुप्पी तोड़ी है। एक्ट्रेस ने बताया है कि वह जल्द ही कमबैक करने वाली हैं और वह किस फिल्म में अब नजर आएंगी। हाल ही में एक्ट्रेस ने बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में रैंप वॉक किया। इसके बाद से वह सुर्खियों में छाई हुई हैं। 

सालों बाद एक्ट्रेस ने किया रैंप वॉक

एक्ट्रेस (Manoranjan) शांति प्रिया चर्चा में तब आ गई, जब उन्हें बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में रैंप वॉक पर चलते हुए देखा गया। एक्ट्रेस ने इस दौरान ऑफ व्हाइट डीप नेक ब्लाउज और लहंगा पहना। वह इसमें बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। इसके बाद बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए उन्होंने अपने कमबैक और फिल्म के बारे में खुलकर बात की। 

बच्चों की वजह से कर रही कमबैक

शांति प्रिया ने कहा, ‘मैं करीब 16 साल बाद रैंप वॉक कर रही हूं। मैंने आखिरी बार साल 2006 में रैंप वॉक की थी। वापस आना मेरे लिए काफी मजेदार था। एक डांसर होने के नाते मैं परफॉर्म करने की आदी हो चुकी हूं और इसीलिए इतने लंबे समय बाद मैं वॉक करने की वजह से नर्वस नहीं हुई। मेरे बेटे ने मुझे अब कमबैक करने के लिए मनाया है। अब मेरे बच्चे चाहते हैं कि मैं मां की जिम्मेदारी से हटकर अपने एक्टिंग करियर पर ध्यान दूं।’

बायोपिक फिल्म में आएंगी नजर

शांति प्रिया द नाइटिंगेल ऑफ इंडिया यानी भारत कोकिला सरोजिनी नायडू की बायोपिक फिल्म (Manoranjan) में नजर आएंगी। इस बारे में उन्होंने बात करते हुए कहा, ‘ये एक पैन इंडिया फिल्म होगी, जो कि अलग-अलग भाषाओं में बनाई जाएगी। फिल्म तमिल, तेलुगू, कन्नड़, हिंदी भाषा में रिलीज होगी। हम जून से शूटिंग शुरू करेंगे और अभी इसके लिए काफी तैयारियां करनी है। शूटिंग से पहले मुझे उनकी बॉडी लैंग्वेज सीखनी होगी। लेकिन मैं इसके लिए काफी एक्साइटेड हूं।’ बता दें, शांति प्रिया फूल और अंगार और वीरता जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। एक्ट्रेस की आखिरी फिल्म इक्के पे इक्का थी, जिसमें लीड रोल में अक्षय कुमार थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update