Maharashtra cabinet expansion: पवार के माने हुए बेटे को ही मंत्रिपद नहीं, अब होगा…

maharashtra cabinet expansion, udhav cabinet, expansion, dhananjay munde, not inducted, navpradesh,

maharashtra cabinet expansion

महाराष्ट्र मंत्रिमंडल में प्रदेश के मौजूदा एनसीपी चीफ पहले ही शामिल

मुंबई/नवप्रदेश। महाराष्ट्र (maharashtra cabinet expansion) में उद्धव मंत्रिमंडल का (udhav cabinet) विस्तार आगामी 30 दिसंबर को हाे सकता है। इस विस्तार (expansion) लेकर यह खबर निकलकर सामने आ रही है कि इस विस्तार में एनसीपी चीफ शरद पवार के माने हुए बेटे (मानस पुत्र) धनंजय मुंडे (dhananjay munde) को स्थान नहीं दिया जाएगा (not inducted)।

महाराष्ट्र में बंटे विभाग, एनसीपी को डिप्टी सीएम, कांग्रेस को सबसे…

यानी उन्हें मंत्रिपद नहीं मिलेगा। ऐसे में महाराष्ट्र (maharashtra cabinet expansion) के राजनीतिक गलियारों में यह चर्चा आम हो गई है कि एनसीपी अब धनंजय को लेकर अलग रुख अख्तियार कर सकती है।

Ajit pawar maharashtra deputy cm: अजित पवार का शपथग्रहण इसी…

मौजूदा प्रदेशाध्यक्ष को मिल चुका मंत्रिमद

धनंजय मुंडे (dhananjay munde)  को एनसीपी की महाराष्ट्र इकाई का नया अध्यक्ष बनाया जा सकता है। शरद पवार इस संबंध में कोई फैसला कर सकते हैं। पार्टी नेताओं का ऐसा मानना है कि धनंजय (dhananjay munde) को महाराष्ट्र में पार्टी की कमान सौंपे जाने से पार्टी को फायदा होगा। दरअसल एनसीपी की महाराष्ट्र इकाई के मौजूदा अध्यक्ष को  पहले ही उद्धव मंत्रिमंडल में शामिल कर लिया गया है। ऐसे में धनंजय को मंत्रिमंडल में जगह न देकर (not inducted) पार्टी अध्यक्ष बनाए जाने की प्रबल संभावना है।

Last solar eclipse of 2019 : आखिरी सूर्य ग्रहण आज, इन राशि वालों को धन प्राप्ति

 

फायर ब्रांड नेता के रूप में जाने जाते हैं धनंजय मुंडे

उल्लेखनीय है कि एनसीपी में धनंजय मुंडे पहचान फायर ब्रांड नेता की है। विपक्ष में रहते वे तत्कालीन भाजपा सरकार पर खूब आक्रामक हुआ करते थे। सदन के बाहर हो  या भीतर फडणवीस सरकार को घेरने में कोई कसर नहीं  छोड़ते थे। शरद पवार ने उन्हें अपने माने हुए बेटे का दर्जा दिया है।

पवार ने जिसे माना था अपना बेटा, उसने भी दे दिया दगा !

 

Loading...

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *