कैलाश विजयवर्गीय ने कहा- कमलनाथ सरकार को उखाड़ फेंकने में पीएम मोदी की महत्वपूर्ण..

Kailash Vijayvargiya said, PM Modi's important in overthrowing, Kamal Nath government,

Kailash Vijayvargiya

Kailash Vijayvargiya ने कहा कि जब तक कमलनाथ सरकार मध्य प्रदेश में थी उन्हें एक दिन भी खुशी से सोने नहीं दिया

इंदौर। Kailash Vijayvargiya: भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार को उखाड़ फेंकने में अहम भूमिका निभाई है। वह इंदौर में एक किसान सभा को संबोधित कर रहे थे।

उनके (Kailash Vijayvargiya) बयान से राजनीतिक हलकों में चर्चा छिड़ गई है। किसानों के आंदोलन की पृष्ठभूमि और कृषि अधिनियम पर चल रहे आंदोलन के खिलाफ, भाजपा ने देश भर के विभिन्न शहरों में किसानों की बैठकें आयोजित की हैं। कैलाश विजयवर्गीय और नरोत्तम मिश्रा को इंदौर में किसानों की बैठक की जिम्मेदारी दी गई।

अपने भाषण के दौरान, कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने कहा कि जब तक कमलनाथ सरकार मध्य प्रदेश में थी, इसने उन्हें एक दिन भी खुशी से सोने नहीं दिया। उन्होंने कहा कि भले ही कमलनाथ को भाजपा कार्यकर्ता अपने सपनों में देखते हों, लेकिन वे नरोत्तम मिश्रा हैं।

पर्दे के पीछे की कहानी भी किसी को न बताएं, मैंने आज तक किसी को नहीं बताया। मैं पहली बार इस मंच से कह रहा हूं कि कमलनाथ की सरकार को गिराने में अगर किसी की अहम भूमिका है तो वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि धर्मेंद्र प्रधान नहीं थे, यह बात किसी को मत बताना, मैंने किसी को भी नहीं बताया।

कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस ने कहा, “विजयवर्गीय ने अब तक हमारे द्वारा लगाए गए आरोपों की पुष्टि की है।” भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने खुद किसानों की बैठक में कांग्रेस के सभी आरोपों की पुष्टि की है।

कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा कि इस क्षेत्र में लोकप्रिय और जनादेश वाली कमलनाथ सरकार को नरेंद्र मोदी के इशारे पर उखाड़ फेंका गया। इस बीच, भाजपा शुरू से ही झूठ बोल रही है कि कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने से हमारा कोई लेना-देना नहीं है।

बीजेपी लोगों को धोखा दे रही है, देश के सर्वोच्च रैंकिंग वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कांग्रेस सरकार से असंवैधानिक रूप से समर्थन करने में हाथ है।

Loading...

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *