BIG BREAKING : विजयवर्गीय का बड़ा बयान- सिंधिया के भाजपा में आने से कार्यकर्ताओं में पहले था असंतोष, माइंडसेट तैयार करने…

vijayvargiya statement on scindia entry in bjp, now no dissatisfaction on scindia in bjp, navpradesh,

vijayvargiya statement on scindia entry in bjp

इंदौर/नवप्रदेश। भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री कैलाश विजयवर्गीय (vijayvargiya statement on scindia entry in bjp) ने बड़ा बयान दिया है। विजयवर्गीय ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाजपा में आने से पहले कार्यकर्ताओं में असंतोष था। हालांकि उन्होंने कहा कि अब यह असंतोष (now no dissatisfaction on scindia in bjp) दूर हो  गया है। मीडिया के सवाल पर विजयवर्गीय ने माना कि सिंधिया के भाजपा में आने से पहले असंतोष था।

विजयवर्गीय (vijayvargiya statement on scindia entry in bjp)  ने कहा कि किसी भी ऐसे नेता जिसके खिलाफ आप पहले रहते हैं उन्हें स्वीकार करने के लिए माइंडसेट तैयार करना होता है।

यह माइंडसेट तैयार करने के लिए हमें पर्याप्त समय मिल गया है। और अब सिंधिया को लेकर भाजपा में कोई असंतोष (now no dissatisfaction on scindia in bjp) नहीं है। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री कैलाश जोशी के पुत्र दीपक जोशी के मुख्यमंत्री  शिवराजसिंह चौहान के घर के बाहर शक्ति प्रदर्शन को लेकर कहा कि उन्हें संगठन ने ऐसा करने के लिए कहा था। उन्हें ऐसा करने के लिए कहा गया था।  

देखिए… कैसे प्रियंका गांधी ने अपने कार्यकर्ता को पुलिस के डंडों से बचाया। नवप्रदेश टीवी पर।

Loading...

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *