Jethalal : एक कॉल ने फिर बढ़ा दी परेशानी, अब नए पचड़े में फिर फंसे जेठालाल - Navpradesh

Jethalal : एक कॉल ने फिर बढ़ा दी परेशानी, अब नए पचड़े में फिर फंसे जेठालाल

मुंबई, नवप्रदेश। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल अक्सर किसी ना किसी मुसीबत से घिरे नजर आते ही हैं। और हमेशा ही उनकी मदद करते हैं उनके फायर ब्रिगेड यानि मेहता साहब।

इस बार भी जेठालाल एक नई मुसीबत में घिरे नजर आ रहे हैं। एक फोन कॉल से वो काफी परेशान नजर आ रहे हैं। लेकिन आखिर वो फोन है किसका जिसने बढ़ा दी है गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स के मालिक की परेशानी? तो चलिए बताते हैं कि मामला आखिर है क्या।

जेठालाल टीवी, फ्रिज, एसी, वॉशिंग मशीन बेचते हैं ये तो हम सब जानते हैं लेकिन लगता है उनकी ये गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स वर्ल्ड फेमस हो गई है तभी तो सिर्फ मुंबई ही नहीं बल्कि विदेशों से भी उन्हें ऑर्डर मिलने लगे हैं।

हालिया एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही दिखाया गया है। जेठालाल के पास एक कॉल आती है जिसे वो समझ ही नहीं पाते क्योंकि उसमें सामने वाला शख्स अंग्रेजी में बात करता है।

लेकिन फिर उन्हें पता चलता है कि वो कॉल भारत के बाहर से है और उन्हें बड़ा ऑर्डर देना चाहता है। यूं तो ये बड़ी खुशखबरी है लेकिन जेठालाल के लिए परेशानी से कम नहीं।

दरअसल, अंग्रेजी में जेठालाल का हाथ कितना तंग है वो तो हर कोई जानता है। लिहाजा सामने वाली पार्टी की बात समझ आ सके और वो ऑर्डर उन्हें मिल सके इसके लिए जेठालाल ने मेहता साहब से मदद मांगी है।

ताकि वो अंग्रेजी में बात समझकर उन्हें भी समझा सके। पर ये क्या…मेहता साहब को मीटिंग में मौजूद रहने के लिए ऑफिस से छुट्टी ही नहीं मिली है तो भला ये डील अब होगी कैसे। यही सोचकर जेठालाल की परेशानी थोड़ी बढ़ गई है।  


JOIN OUR WHATS APP GROUP

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update