एक किरदार से दूसरे किरदार में जाना आसान नहीं : यामी गौतम

एक किरदार से दूसरे किरदार में जाना आसान नहीं : यामी गौतम

It is not easy to go from one character to another: Yami Gautam

Yami Gautam

मुंबई। यामी गौतम (Yami Gautam) के पास ‘ए थर्सडे’, ‘दसवी’ और ‘लॉस्ट’ जैसी कई फिल्में हैं। अभिनेत्री का कहना है कि एक किरदार से दूसरे किरदार में जाना आसान नहीं है और उनका मानना है कि व्यस्त कार्यक्रम के कारण किरदार को नुकसान नहीं उठाना चाहिए।

अभिनेत्री अनिरुद्ध रॉय चौधरी की ‘लोस्ट’ में एक क्राइम रिपोर्टर की भूमिका निभाएंगी और एक किंडरगार्टन शिक्षक है, जो ‘ए थर्सडे’ में बच्चों को बंधक बनाती है और ‘दसवी’ में एक आईपीएस अधिकारी है। उनके पास पाइपलाइन में डरावनी साहसिक कॉमेडी ‘भूत पुलिस’ भी है।

यामी (Yami Gautam) ने कहा, “मैं हमेशा से बहुमुखी भूमिकाएं निभाना चाहती हूं। मुझे खुशी है कि फिल्म निर्माताओं को अपने कटेंट के साथ मुझ पर विश्वास है और वे विविध परियोजनाओं की पेशकश कर रहे हैं। एक चरित्र से दूसरे चरित्र में बदलाव करना आसान नहीं है।”

“मुझे याद है कि ‘दसवी’ की शूटिंग खत्म होने के एक दिन बाद ‘ए थर्सडे’ के सेट पर थी और उसके तुरंत बाद, मैं ‘लोस्ट’ के लिए कोलकाता में थी। मेरा मानना है कि एक किरदार को टाइट शेड्यूल के कारण नुकसान नहीं उठाना चाहिए।”

नव-विवाहित अभिनेत्री (Yami Gautam) का कहना है कि किसी को ‘थकान में गर्व’ नहीं करना चाहिए।

उन्होंने आगे कहा, “और इसके लिए, एक अभिनेता को सांस लेने के लिए कुछ समय लेना चाहिए या थकान से बचने के लिए परिवार के साथ समय बिताना चाहिए। किसी को थकावट पर गर्व नहीं करना चाहिए। हमें बेहतर प्रदर्शन के लिए उस छोटी सी जगह का सम्मान करना शुरू करना चाहिए।”

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed