IPL 13 : राजस्थान की पंजाब पर जीत से प्लेऑफ रेस हुई रोमांचक

IPL 13, Rajasthan's, victory over Punjab, made the playoff, race exciting,

ipl 13

ipl 13: पंजाब को शुक्रवार को एकतरफा अंदाज में सात विकेट से हरा

अबु धाबी। IPL 13: बेन स्टोक्स के 50, संजू सैमसन के 48 ,कप्तान स्टीवन स्मिथ के नाबाद 31 और जोस बटलर के नाबाद 22 रनों के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को शुक्रवार को एकतरफा अंदाज में सात विकेट से हराकर आईपीएल की प्लेऑफ रेस को रोमांचक बना दिया।

पंजाब ने यूनिवर्स बॉस के नाम से मशहूर क्रिस गेल की आठ छक्कों से सजी 99 रन की पारी की बदौलत 20 ओवर में चार विकेट पर 185 रन का मजबूत स्कोर बनाया लेकिन राजस्थान (IPL 13) ने बेहतरीन अंदाज में लक्ष्य का पीछा किया और 17.3 ओवर में तीन विकेट पर 186 रन बनाकर प्लेऑफ की अपनी उम्मीदों को जिन्दा रखने वाली जीत हासिल कर ली।

राजस्थान (IPL 13) की 13 मैचों में यह छठी जीत है और वह 12 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर आ गया है। हालांकि राजस्थान को अपना आखिरी मैच जीतना है और 14 अंकों पर समीकरण को देखना है। दूसरी तरफ पंजाब को लगातार पांच दर्ज करने के बाद हार का सामना करना पड़ा।

पंजाब की 13 मैचों में यह सातवीं हार है लेकिन वह 12 अंकों के साथ चौथे स्थान पर है। पंजाब के साथ भी आखिरी मैच में राजस्थान जैसी स्थिति है। मजबूत लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान ने ठोस शुरुआत की। रोबिन उथप्पा और बेन स्टोक्स ने पहले विकेट के लिए 60 रन जोड़ डाले।

स्टोक्स अपना अर्धशतक पूरा करने के बाद क्रिस जॉर्डन की गेंद (IPL 13) पर आउट हुए। स्टोक्स ने 26 गेंदों पर 50 रन में छह चौके और तीन छक्के लगाए। उथप्पा 23 गेंदों पर एक चौके और दो छक्के के सहारे 30 रन बनाकर टीम के 111 के स्कोर पर मुरुगन अश्विन की गेंद पर आउट हुए।

Nav Pradesh | कृषि क़ानून को लेकर सीएम भूपेश बघेल का विधानसभा में ज़ोरदार भाषण

navpradesh tv

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *