Rashifal: मिथुन राशि के मध्यम फलदायक, कन्या राशि वाले ये करे..

Horoscope, Gemini's moderate fruitful, troublesome for Cancer; Virgo, do this today,

rashifal

मेष :

Rashifal: आज का पूरा दिन प्रदर्शनकारियों के साथ घूमने में बिताएंगे। नए कपड़े और आभूषण खरीदें। सामाजिक क्षेत्र में सम्मान मिलेगा। लेकिन दोपहर में, आपको धैर्य रखना होगा। नए रिश्ते की स्थापना से पहले श्रीगणेश सावधानी से सोचने की सलाह देते हैं। खर्च अधिक होगा।

वृषभ:

आज पेशेवरों के लिए अच्छा दिन है। पारिवारिक वातावरण सुखी और शांतिपूर्ण रहेगा। प्रतिस्पर्धियों पर जीत। व्यवसाय के स्थान पर सहकर्मी आपकी मदद करेंगे। दोपहर के मनोरंजन का आनंद लें। आस-पास की यात्रा या भ्रमण पर निर्णय लें। अपने साझेदारों से सावधान रहें।

मिथुन

आज का दिन मध्यम फलदायी है। नया काम शुरू न करें। बौद्धिक चर्चा के लिए अच्छा दिन नहीं है। संतान की देखभाल होगी। दोपहर में घर का वातावरण सुखद और शांतिपूर्ण रहेगा। इसलिए मानसिक रूप से तरोताजा रहें। शारीरिक स्वास्थ्य में सुधार होगा। व्यवसाय में सहकर्मी पूर्ण सहयोग करेंगे। आर्थिक लाभ होगा। कार्य सफल होंगे। (Rashifal)

कर्क :

आपकी निराशा आपको शारीरिक और मानसिक रूप से व्यस्त रखेगी। हो सके तो यात्रा से बचें। रियल एस्टेट लेनदेन को निलंबित करना आपके हित में है। माता की हालत बिगड़ सकती है। श्रीगणेश वैचारिक स्तर पर विचलित न होने की सलाह देते हैं। दोपहर शारीरिक सुख महसूस करेंगे। नई नौकरी में सफलता मिलने की संभावना कम है।

सिंह

आज यात्रा के संकेत मिल रहे है। आप नया कार्य शुरू करेंगे। विदेश से लाभकारी समाचार मिलना संभव है। समय निवेशकों के लिए सार है। दोपहर के समय आप अधिक भावुक रहेंगे। निराशा की भावना बढ़ सकती है। यह बुरा होगा। आज अचल संपत्ति लेनदेन न करें। माता की स्थिति पर विशेष ध्यान दें। (Rashifal)

कन्या:

नए कार्य न करें क्योंकि किसी निर्णय पर पहुंचने का कोई रास्ता नहीं है। आज का दिन मौन में बिताने में ही समझदारी है। अन्यथा किसी से मतभेद हो सकता है। शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य सामान्य बना रहेगा। दोपहर बाद मौसम में भारी बदलाव आएगा। घर के अन्य लोगों के साथ महत्वपूर्ण बैठकों में महत्वपूर्ण निर्णय लें।

तुला:

आज की शुरुआत एक संतुलित और मजबूत विचारधारा से होगी। शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य पर ध्यान दें। नए कपड़ों और गहनों पर ज्यादा खर्च होगा। दोपहर बाद मानसिकता ड्रॉ में बदल जाएगी। पारिवारिक मतभेदों को हल करें। महत्वपूर्ण निर्णय न लें। किसी के अहंकार की रक्षा करने की तुलना में उन पर ध्यान देकर दूसरों के साथ समझौता करना बेहतर होगा।

वृश्चिक:

आध्यात्मिकता और भगवान के प्रति समर्पण से मन को शांति मिलेगी। नकारात्मक भावनाओं को नियंत्रित करना होगा। कोर्ट-कचहरी के काम में सावधानी बरतें। शारीरिक स्वास्थ्य बिगडऩे की संभावना। दोपहर बाद कार्य दृश्य में आ जाएगा। शारीरिक और मानसिक स्वस्थता महसूस करेंगे। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। आनन्द और मनोरंजन पर धन खर्च होगा।

धनु :

आज का दिन निराशाजनक रह सकता है। सामाजिक गतिविधियों में भाग लेने से मन प्रसन्न रहेगा। सम्मान और आय में वृद्धि होगी। व्यापार में लाभ की संभावना। दुर्घटनाओं से सावधान रहें। शारीरिक स्वास्थ्य बिगड़ेगा। लागत आय से अधिक होगी। वाणी पर नियंत्रण रखें। सुनिश्चित करें कि आप किसी के साथ बहस नहीं करते हैं। (Rashifal)

मकर:

रियल एस्टेट लेनदेन के लिए आज शुभ दिन है। व्यापार में सफलता मिलेगी। वरिष्ठ अधिकारी आपको प्रोत्साहित करेंगे। पदोन्नति योग हैं। पारिवारिक वातावरण खुशहाल रहेगा। सामाजिक और आर्थिक क्षेत्र में लाभ होगा। मित्रों से भी लाभ की संभावना।

कुंभ :

आज पेशेवर लोगों को सावधान रहने की आवश्यकता है। अपने वरिष्ठों से बात करते समय विवेकशील रहें। संतान के स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा। लंबी अवधि की यात्रा की योजना बनाएं। धार्मिक स्थलों की यात्रा के संकेत हैं। दोपहर व्यापार के लिए अनुकूल रहेगा। गृहस्थ जीवन में खुशियाँ फैलेगी। व्यावसायिक अधिकारी आपके काम से खुश होंगे। व्यवसाय में सफल और शुभ दिन।

मीन :

श्रीगणेश सलाह देते हैं कि किसी के साथ बहस या साझेदारी न करें। अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें। रहस्यवाद से मोह बना रहेगा। यह मीठा होगा। गहन चिंतन मन की शांति देगा। दोपहर अनुकूल समय है। बौद्धिक लेखन में सक्रिय रूप से भाग लें। विदेशी प्रेमियों से मिली खबरें मन को प्रसन्न करेंगी। व्यवसाय में सावधानी रखें। अधिकारियों के साथ चर्चा और बहस से बचें।

Loading...

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *