Election Strategist : नीतीश कुमार की NDA में होगी वापसी...पीके-मांझी के बयान से घमासान

Election Strategist : नीतीश कुमार की NDA में होगी वापसी…पीके-मांझी के बयान से घमासान

Election Strategist: Nitish Kumar will return to NDA...

Election Strategist

पटना/नवप्रदेश। Election Strategist : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के एक बार फिर पाला बदलने की चर्चाओं से सूबे की सियासत गर्माई हुई है। चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के दावे के बाद आए पूर्व सीएम जीतनराम मांझी के बयान से नीतीश की एनडीए की वापसी की चर्चा को बल मिल गया। हालांकि अब डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने आग में पानी डालते हुए इन बातों को अफवाह बताया और सिरे से खारिज किया है। तेजस्वी का कहना है कि महागठबंधन पूरी तरह मजबूत है और बीजेपी की एक नहीं चलने वाली है।

दरअसल, प्रशांत किशोर उर्फ पीके ने पिछले दिनों कहा था कि सीएम नीतीश (Election Strategist) फिर से एनडीए में वापसी करने वाले हैं। इसके बाद महागठबंधन सरकार में आरजेडी-जेडीयू के सहयोगी हिंदुस्तान आवाम मोर्चा (हम) के मुखिया जीतनराम मांझी ने भी कह दिया कि अगर नीतीश कुमार बिहार के हित में पाला बदलते हैं, तो हम उनके फैसले का स्वागत करेंगे। मांझी के इस बयान के बाद महागठबंधन में खींचतान की चर्चा तेज हो गई। हालांकि, बाद में तेजस्वी यादव ने सामने आकर इन्हें खारिज किया है।

तेजस्वी ने बताया अफवाह

तेजस्वी यादव ने मंगलवार को कहा कि बिहार में महागठबंधन की सभी 7 पार्टियां एकजुट हैं। महागठबंधन सरकार बनते ही नीतीश कुमार के नेतृत्व में नौकरियां देने का काम शुरू हो गया। पीएम मोदी भी इसकी नकल करना चाहते हैं, लेकिन ढोंग कर रहे हैं। बिहार में बीजेपी की एक नहीं चलने वाली। यहां बीजेपी की तोड़फोड़ की नीति नहीं चलने दी गई। हम सभी साथ मिलकर बिहार को आगे बढ़ाएंगे।

डिप्टी सीएम तेजस्वी के इस बयान के बाद सियासी (Election Strategist) हलके में जारी घमासान पर फिलहाल के लिए विराम लग गया है। हालांकि, खुद सीएम नीतीश कुमार ने उनकी एनडीए में वापसी की अटकलों के बारे में कुछ नहीं कहा है। जेडीयू के किसी बड़े नेता ने भी इस मुद्दे पर कोई बयान नहीं दिया है। 

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed