Ek Villain Returns : चौथे दिन कमाई हुई इतनी, दर्शक फिल्म के बारे में बोले ये... - Navpradesh

Ek Villain Returns : चौथे दिन कमाई हुई इतनी, दर्शक फिल्म के बारे में बोले ये…

Ek Villain Returns,

मुंबई, नवप्रदेश। जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया स्टारर फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ ने दर्शकों को तो मायूस किया ही है साथ ही मेकर्स भी फिल्म की कमाई से नाखुश (Ek Villain Returns) हैं।

सोमवार को फिल्म की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में काफी गिरावट देखने को मिली है। ये फिल्म सोमवार को भारत में महज 2.50-3.50 करोड़ रुपये ही बंटोर पाई है। 

बीते शुक्रवार रिलीज हुई ‘एक विलेन रिटर्न्स’ (Ek Villain Returns) की चौथे दिन की कमाई का ग्राफ नीचे गिरता नजर आया।  फर्स्ट डे कलेक्शन ठीक ठाक रहा। लेकिन मंडे टेस्ट में फिल्म के लिए दर्शकों का फुटफॉल कम देखने को मिला। हालांकि फिल्म को ओपनिंग उतनी खराब नहीं (Ek Villain Returns) रही।

लेकिन अब लग रहा है वर्ड ऑफ माउथ की बदौलत फिल्म को देखने के लिए दर्शकों का रुझान कम हो रहा है। फिल्म का कलेक्शन अगर इस तरह से गिरता रहा तो इस फिल्म को भी डिब्बा बंद फिल्म की कैटेगरी में आने में वक्त नहीं लगेगा। 

इस फिल्म की कमाई के आंकड़ों को देखकर तो यही लगता है कि अब इसे बॉक्स ऑफिस पर कोई चमत्कार ही बचा (Ek Villain Returns) सकता है। इसके लिए फिल्म को वीकेंड पर अच्छे खासे दर्शक मिलना जरूरी है।

हालांकि फिल्म की स्टारकास्ट अपनी ओर से प्रमोशन इवेंट्स में जुटी हुई है। लेकिन दर्शकों के लिए बड़ी स्टारकास्ट की बजाय कहानी ज्यादा मायने रखती है और ये बात भी अब मेकर्स को अच्छे समझ लेनी चाहिए। खैर बात करते हैं, फिल्म की अबतक की कमाई की।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update