CORONA से बचाने 6 महीनों में BJP के 11 सांसदों ने क्या किया ?, कांग्रेस के महामंत्री बोले…

corona Infection, Patients, Leading opposition party, BJP leaders, continuously, On government Attacking,

rajendra sahu

-न पीएम केयर का पैकेज ला सके, न मेडिकल सहायता दिला पाए, बयानबाजी का कोई अधिकार नहीं
-छत्तीसगढ़ की संस्कृति का ज्ञान न होने से भाजपा नेताओं को नरवा, गरूवा, घुरवा अउ बारी योजना की समझ नहीं


दुर्ग/रायपुर। प्रदेश में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण (corona Infection) के मरीजों (Patients) को लेकर प्रमुख विपक्षी पार्टी भाजपा नेताओं (Leading opposition party BJP leaders) ने कोरोना महामारी, लॉकडाउन और प्रदेश सरकार की नरवा, गरूवा, घुरवा और बारी योजना को लेकर लगातार सरकार पर हमला (continuously On government Attacking) कर रही है।

इसके जवाब में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री राजेन्द्र साहू ने पलटवार करते हुए कहा कि पिछले 6 महीने से वैश्विक महामारी से जूझ रहे छत्तीसगढ़ की जनता के हित में केंद्र सरकार से एक बार भी चर्चा तक न करने वाले भाजपा नेताओं को कोरोना महामारी पर बयानबाजी करने का नैतिक अधिकार नहीं है।

राज्य सरकार पर आरोप लगाना हास्यास्पद

श्री साहू ने कहा कि लॉकडाउन की बात करने वाले विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, सांवलाराम डाहरे सहित सभी भाजपा नेताओं को इतना सामान्य ज्ञान होना चाहिए कि लॉकडाउन की गाइडलाइन केंद्रीय गृह मंत्रालय द्वारा बनाई जाती है। केंद्रीय गृह मंत्रालय ही इसे जारी करता है। ऐसी स्थिति में भाजपा नेताओं का राज्य सरकार पर आरोप लगाना हास्यास्पद है।

BJP के 2 राज्यसभा व 9 लोकसभा सांसद

राजेंद्र ने कहा कि प्रदेश में भाजपा के 2 राज्यसभा सांसद व 9 लोकसभा सांसदों ने केंद्र सरकार से छत्तीसगढ़ में महामारी से निपटने एक बार भी चिकित्सा सहयोग या फंड जारी करने की मांग नहीं की। भाजपा नेता बताएं कि केंद्र सरकार द्वारा घोषित 20 लाख करोड़ के पैकेज का कितना लाभ छत्तीसगढ़ की जनता को मिला?

भाजपा नेता पैकेज का लाभ छत्तीसगढ़ की जनता क्यों नहीं दिला पाए?

भाजपा नेता इस पैकेज का लाभ छत्तीसगढ़ की जनता को क्यों नहीं दिला पाए? कहीं ऐसा तो नहीं कि यह पैकेज भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गया है। अगर भाजपा को छत्तीसगढ़ की इतनी ही चिंता है तो भाजपा सांसदों और प्रदेश भाजपा नेताओं का प्रतिनिधिमंडल केंद्र सरकार से पीएम केयर फंड से राज्य के लिए राशि की मांग करे।

Navpradesh TV
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *