15 दिन पहले हुई लव मैरिज, दो दिन पहले सड़क हादसे में पति की मौत, तीसरी मंजिल से लगाई…

Shopping Mall, fourth floor, Spade Suicide, Effort,

love marriage

-15 दिन पहले ही शुभम खंडेलवाल के साथ हुई शादी

इंदौर/नवप्रदेश। एक शॉपिंग मॉल (Shopping Mall) के तीसरी मंजिल (third floor) से कुदकर आत्महत्या (Spade Suicide) का प्रयास (Effort) करने का मामला सामने आया है। मामला इंदौर शहर के विजय नगर थाना क्षेत्र का है जहां पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार युवती ने तीसरी मंजिल से कुदकर आत्महत्या करने का प्रयास किया है।

गौरतलब है कि पुलिस को शुरूआती जांच में यह पता चला कि युवती ने आत्महत्या करने की कोशिाश। युवती की पहचान सानिया (23) फरीदाबाद की रहने वाली है। तीसरी मंजिल से कुदने के बाद वह गंभीर रूप से घायल हो जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया है। युवती की हालत गंभीर है।

पुलिस निरीक्षक काजी के अनुसार युवती की 15 दिनों पहले ही शुभम खंडेलवाल से लव मैरिज हुई है। पुछताछ में पता चला कि दो पहले ही सड़क हादसे में शुभम की मौत हो गई। पति की मौत के बाद सानिया आहत हो गई और उसने भी आत्महत्या की कोशिश की।

मध्यप्रदेश के इंदौर शहर के विजय नगर थाना क्षेत्र स्थित एक शॉपिंग मॉल के तीसरे माले से आज एक युवती के द्वारा आत्महत्या का प्रयास करने का मामला प्रकाश में आया है।

लगभग 50 फिट की ऊँचाई से नीचे कूदते कैमरे में कैद हुई सानिया के फुटेज आज दिन भर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहे। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना की खबर लगने के बाद सानिया के परिजन यहां अस्पताल पहुंच गए हैं।

NAVPRADESH TV

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *