Corona In Chhollywood : बॉलीवुड के बाद अब छालीवुड स्टार भी कोरोना संक्रमित -

Corona In Chhollywood : बॉलीवुड के बाद अब छालीवुड स्टार भी कोरोना संक्रमित

Corona In Chhollywood: After Bollywood, now Chollywood star is also corona infected

Corona In Chhollywood

एक्टर समेत तकनीकि स्टॉफ पॉजिटिव, शूटिंग रूकी

रायपुर/नवप्रदेश। Corona In Chhollywood : पूरे देश में कोरोना कहर बरपा रहा है। आम से लेकर खास तक ऐसा कोई वर्ग इससे अछूता नहीं है। बॉलीवुड सितारे जहां पहले कोरोना की चपेट में आ चुके हैं, वहीं अब छालीवुड में भी स्टार समेत बड़ी संख्या में तकनीकी कर्मचारी कोरोना से संक्रमित हैं। यही वजह है कि अब तक कई छालीवुड फिल्मों की चल रही शूटिंग को रोक दिया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक छत्तीसगढ़ी फिल्म मया होगे रे जिसके निर्देशक शेखर चौहान है, इस फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है। इस फिल्म की स्टार कॉस्ट में अभिनेता योगेश अग्रवाल, पुष्पेंद्र सिंह, प्रकाश अवस्थी, सोनाली सहारे, भूपेश चौहान, दादू साहू, सरमन राठौर है। फिल्म के निर्देशक शेखर चौहान ने कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बाद फिलहाल शूटिंग स्थगित करने का फैसला किया है।

इधर वहीं छालीवुड में मन कुरैशी स्टारर फिल्म दुल्हिन उहि जेन पिया मन भाए की शूटिंग भी रोकी गई है। फिल्म में लीड रोल प्ले कर रहे मन कुरैशी के कोरोना संक्रमित होने के बाद फिल्म की शूटिंग रोकी गई है।

आठ फिल्मों की शूटिंग रुकी

जानकारी के मुताबिक छालीवुड (Corona In Chhollywood) में वर्तमान में आठ अलग-अलग फिल्मों की शूटिंग प्रदेशभर के विभिन्न स्थानों पर हो रही थी। जिसमें कलाकार और तकनिकी स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद फिल्मों की शूटिंग रोकी गई है। हालांकि इस महामारी के थमने के बाद दोबारा इन फिल्मों की शूटिंग शुरू किए जाने की बात भी निर्देशकों द्वारा कहीं जा रही है।

कोरोना नियंत्रण का इंतजार

इधर छत्तीसगढ़ फिल्म इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष योगेश अग्रवाल ने सभी से इस विपरीत स्थिति में संयम और धैर्य रखने की बात कही है। योगेश ने कहा कि पिछले 2 सालों में हमने इस महामारी के दौर में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं, इस दौरान हमने अपने कई साथियों को भी खोया है।

एक बार फिर हम सभी को संगठित होकर संयम बरतने की जरूरत है। फिलहाल जिन फिल्मों की शूटिंग बंद हुई है, वे सभी कोरोना के नियंत्रण में आने के बाद दोबारा शुरू की जाएंगी। उन्होने इस दौरान सभी से शासन द्वारा जारी कोविड गाइडलाइन का पालन करने की बात भी कही है। जिन साथियों की परिस्थियां ठीक नहीं है उनकी हम सभी को मिलकर हर संभव मदद करनी चाहिए।

रद्द हुआ छालीवुड स्टारडम अवार्ड नाइट

इधर कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए 22 जनवरी को होने वाले छालीवुड स्टारडम अवार्ड (Corona In Chhollywood) नाइट को भी रद्द कर दिया गया है। गौरतलब है कि छालीवुड के लिए ये अवार्ड समारोह बेहद भव्य और प्रतिष्ठित माना जाता रहा है।

पिछले 9 सालों से छालीवुड में विभिन्न विधाओं में महारथ लोगो को इस समारोह में सम्मानित करने का काम किया जाता है। इस बार कोरोना के बढ़ते खतरे को चलते इसका आयोजन रद्द करने का फैसला छत्तीसगढ़ फिल्म इंडस्ट्रीज के तमाम पदाधिकारियों ने लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update