कांग्रेस कोर कमेटी की बैठक: चुनाव परिणाम के बाद सभी विधायक पहुंचेंगे राजीव भवन

कांग्रेस कोर कमेटी की बैठक: चुनाव परिणाम के बाद सभी विधायक पहुंचेंगे राजीव भवन

Congress Core Committee meeting: All MLAs will reach Rajiv Bhawan after election results.

kumari selja

-परिणाम घोषित होने तक एआरओ और एजेंट के साथ प्रत्याशियों को डटे रहने आदेश

रायपुर। kumari selja: मतगणना के बाद की परिस्थिति से निपटने के लिए शुक्रवार रात को कांग्रेस कोर कमेटी की बैठक हुई। बैठक में प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, पीसीसी चीफ दीपक बैज, उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव, डा.चरणदास महंत, ताम्रध्वज साहू, डॉ. शिव डहरिया तथा दोनों प्रभारी सचिव मौजूद रहे।

इसमें तय किया गया है कि मतगणना के दौरान हर राउंड पर निगरानी बनाए रखने से लेकर चुनाव परिणाम घोषित होने तक एआरओ और एजेंट के साथ प्रत्याशियों को डटे रहने के लिए कहा जाएगा। चुनाव परिणाम के बाद सभी विधायकों को कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में बुलाया गया है जहां से सभी को सुरक्षित स्थान पर ले जाने की तैयारी चल रही है।

दरअसल जिस तरह से एग्जिट पोल के परिणाम सामने आ रहे हैं उसे देखते हुए कांग्रेस थोड़ी चिंतित जरूर है लेकिन वह यह भी दावा कर रही है कि एग्जिट पोल से ज्यादा सीटें कांग्रेस जीतकर आएगी। यदि कांग्रेस के दावे के मुताबिक परिणाम आए तो फिर नाकेबंदी करने की बजाय मुख्यमंत्री को लेकर कवायद शुरू की जाएगी।

सीएम के साथ मैच देखने गईं सैलजा रायपुर पहुंचने के बाद कुमारी सैलजा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ भारत और आस्ट्रेलिया के बीच चल रहे टी-ट्वेंटी मैच देखने नवा रायपुर रवाना हो गईं। वहां भी मैच के दौरान तमाम नेताओं से मुलाकात और राजनीतिक चर्चा भी हुई।

भाजपा सफल नहीं होगी: प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा ने कहा कि एग्जिट पोल से भी अधिक सीटें कांग्रेस को मिलेंगी। कांग्रेस मतगणना के लिए पूरी तरह तैयार है। कार्यकर्ताओं से हम लगातार बातचीत कर रहे। हैं। कई राज्यों में भाजपा आपरेशन लोटस जैसी कोशिश करती है, लेकिन छत्तीसगढ़ में उनका कोई ऑपरेशन सफल नहीं होगा।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed