Bollywood Drugs Connection में फंसी अभिनेत्री अबिगेल पांडे टॉपलेस योगा से आई थी चर्चा में, शेयर किए थे ये Photos

bollywood drugs connection, actress abigail pandey topless yoga, navpradesh,

bollywood drugs connection, actress abigail pandey topless yoga

मुंबई/ए.  सुशांत केस के बाद बॉलीवुड (bollywood drugs connection) के ड्रग्स कनेक्शन में कई फिल्मी हस्तियों के नाम सामने आ रहे हैं। इसीमें एक नाम टीवी अभिनेत्र अबिगेल पांडे (actress abigail pandey topless yoga) का है।

bollywood drugs connection, actress abigail pandey topless yoga, navpradesh,
bollywood drugs connection, abigail pandey

जोहर व अबिगेल पांडे के घर मारिजुआना ड्रग्स मिला है। नार्कोटिक्स  कंट्रोल ब्यूरो ने इन दोनों को जांच के लिए बुलाया है। इस बीच बॉलीवुड (bollywood drugs connection) ड्रग्स कनेक्शन में पकड़ाई अबिगेल पांडे (actress abigail pandey topless yoga) इसके पहले भी टॉपलेस योगा के कारण चर्चा में आई थी।

छोटे परदे की अभिनेत्री अबिगले पांडे ने इंस्टाग्राम अपने इस योग के कुछ फोटो शेयर किए। इसमें वह टॉपलेस होकर योग करते हुए नजर आई थीं। अबिगेल ने अपने इस टॉपलेस फोटो में अपने दोनों हाथों को अपनी पीठ के पीछे परफेक्ट तरीके से जोड़े हुए नजर आई थी। उसने इस फोटो के कैप्शन में एक न्यूड योगा गर्ल नाम के एक अकाउंट का उल्लेख किया था।

अबिगेल ने लिखा था- @nude_yogagirl की ओर से किए गए इस काम की मैं इतनी बड़ी फैन हूं कि मैं शब्दों में इस बयां नहीं कर सकती। कई लोगों को मालूम होता है कि आकर्षक हेडलाइन व टाइटल आपको खुद की ओर आकर्षित करते हैं। लेकिन किसी भी पुस्तक को उसके कवर पर से हम नहीं परख सकते। अबिगेल ने इसके आगे लिखा है- न्यूडिटी व योग का एकदूसरे से कोई संबंध न भी हो तो भी उसका काम्बिनेशन काफी कुछ बता देता है। लेकिन ये सब उन्हें ही समझ आएगा जिसको उन्होंने अनुभव किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *