भाजपा सांसद ने भी कर दी सीएम बघेल की तारीफ, बताया जननायक

भाजपा सांसद ने भी कर दी सीएम बघेल की तारीफ, बताया जननायक

BJP MP, cm bhoopesh, baghel praise,

CM Bhupesh bhagel

रायपुर/नवप्रदेश। प्रदेश के एक भाजपा सांसद (BJP MP) ने शनिवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (cm bhoopesh baghel) की तारीफ (praise) कर दी। पार्टी की परवाह किए बगैर बघेल (cm bhoopesh baghel) को जननायक भी बताया। कांकेर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा सांसद मोहन मण्डावी ने पिछड़ा वर्ग समाज को 27 प्रतिशत आरक्षण दिये जाने के लिए मुख्यमंत्री बघेल की प्रशंसा की।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री बघेल (cm bhoopesh baghel) छत्तीसगढ़ की रीति-नीति को जानते हैं, स्थानीय तीज-त्योहार, संस्कृति, परंपरा को बचाने के लिए उन्होंने छत्तीसगढ़ में विश्व आदिवासी दिवस, हरेली, तीजा, माता कर्मा जयंती आदि दिवसों पर सार्वजनिक अवकाश दे कर जो कदम उठाए हैं, वह प्रशंसनीय है। मण्डावी ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल किसी एक पार्टी या समाज के नेता नहीं है, वे जननायक हैं।

उनके द्वारा प्रदेश के हित में अच्छे कार्य किये जा रहे है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में न जातिवाद था और न होगा। विकास के क्षेत्र में सब मिलजुल कर कार्य करेंगे। मण्डावी शनिवार को कांकेर जिला मुख्यालय पर पिछड़ा वर्ग कल्याण संघ द्वारा प्रदेश में पिछड़ा वर्ग समाज को 27 प्रतिशत आरक्षण दिये जाने पर आयोजित मुख्यमंत्री बघेल (cm bhoopesh baghel) के अभिनंदन समारोह में बोल रहे थे।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed