Bhent Mulakat : CM बस्तर संभाग पर हुए रवाना, कटेकल्याण ग्रामीणों से करेंगे चर्चा

Bhent Mulakat : CM बस्तर संभाग पर हुए रवाना, कटेकल्याण ग्रामीणों से करेंगे चर्चा

Bhent Mulakat: CM left for Bastar division, Katekalyan will discuss with villagers

Bhent Mulakat

रायपुर/नवप्रदेश। Bhent Mulakat : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल राज्यव्यापी भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के तहत बस्तर संभाग के दौरे पर रवाना हुए। तय कार्यक्रम के मुताबिक मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सोमवार को हेलिकॉप्टर के जरिए रायपुर से दंतेवाड़ा जिले के कटेकल्याण जाएंगे।

Village Katekalyan, Village Barsur, Dantewada,

इस चरण के पहले दिन वे दंतेवाड़ा जाएंगे। यहां दो गांवों में लोगों से भेंट मुलाकात के बाद आदिवासी समाज के सम्मेलन में भी शामिल होंगे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मंगलवार को दंतेश्वरी माई के मंदिर में पूजा-अर्चना कर उन्हें 11 हजार मीटर लंबी चुनरी चढ़ाने वाले हैं।

दोपहर वे कटेकल्याण (Bhent Mulakat) में ग्रामीणों से मिलकर चर्चा करेंगे। मुख्यमंत्री दोपहर 1.20 बजे कटेकल्याण से हेलिकॉप्टर से बारसूर के लिए प्रस्थान करेंगे। वे दोपहर दो बजे बारसूर में लोगों से भेंट-मुलाकात करेंगे। मुख्यमंत्री दोपहर 3.35 बजे बारसूर से हेलिकॉप्टर से रवाना होकर 3.55 बजे दंतेवाड़ा पहुंचेंगे। वे दंतेवाड़ा में शाम 4.30 बजे आदिवासी सम्मेलन में शामिल होंगे। उसके बाद मुख्यमंत्री दंतेवाड़ा में विभिन्न समाजों के प्रतिनिधि मंडलों और संगठनों के पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे। वे दंतेवाड़ा में ही रात्रि विश्राम करेंगे।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed