Ayush Sharma Father Won Election : सलीम खान के समधी और आयुष शर्मा के पिता ने जीता चुनाव,  एक्टर ने दी बधाई- विरासत जिंदा रहती है

Ayush Sharma Father Won Election : सलीम खान के समधी और आयुष शर्मा के पिता ने जीता चुनाव,  एक्टर ने दी बधाई- विरासत जिंदा रहती है

मंडी, नवप्रदेश। हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव का रिजल्ट आ चुका है। विधानसभा चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी अनिल शर्मा ने कांग्रेस के चंपा ठाकुर को करीब 10,006 मतों से हराया दिया है।

ऐसे में आयुष शर्मा ने अपने पिता को उनके गृहनगर मंडी, हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव जीतने पर बधाई दी (Ayush Sharma Father Won Election) है। जैसा ही आज विधानसभा चुनाव के नतीजे घोषित किए गए हैं। आयुष शर्मा ने अपने पिता अनिल शर्मा के लिए एक बधाई संदेश शेयर किया।

आयुष शर्मा लिखते हैं, विरासत जिंदा रहती है। बधाई पापा और मंडी के सभी मतदाताओं को हमारे परिवार पर विश्वास बनाए रखने के लिए धन्यवाद।

राजनीतिक विरासत वाले एक सम्मानित परिवार से आने वाले आयुष शर्मा पूर्व दूरसंचार मंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वर्गीय पंडित सुखराम शर्मा के पोते (Ayush Sharma Father Won Election) हैं। इस साल मई में सुखराम शर्मा का निधन हो गया था। आयुष शर्मा के दादा देश के सबसे सम्मानित राजनेताओं में से एक रहे हैं। उन्हें भारत में दूरसंचार क्रांति लाने के लिये भी जाना जाता है। 

वहीं अब बीजेपी प्रत्याशी अनिल शर्मा ने हिमाचल विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करा राजनीतिक विरासत को आगे बढ़ाया है। आयुष के पिता पर जनता ने भरोसा जताया और उन्हें वर्तमान में मंडी निर्वाचन क्षेत्र से बहुमत के साथ विधायक बनाया।

उम्मीद है कि अनिल शर्मा जनता की उम्मीदों पर खरे (Ayush Sharma Father Won Election) उतरेंगे। वहीं आयुष शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वो AS04 जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। आयुष ने तो अपने पिता को मुबारकबाद दे दी। अब इंतजार उनके समधी सलीम खान और सलमान खान का है।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed