Attack Part-1 OTT Release : जॉन अब्राहम की सुपर सोल्जर फिल्म, नोट करें ये डेट

Attack Part-1 OTT Release : जॉन अब्राहम की सुपर सोल्जर फिल्म, नोट करें ये डेट

Attack Part-1 OTT Release: John Abraham's Super Soldier Film, Note This Date

Attack Part-1 OTT Release

नई दिल्ली। Attack Part-1 OTT Release : जॉन अब्राहम स्टारर भारत की सबसे बड़ी साइंस एक्शन फिल्म ‘अटैक: पार्ट 1’ अपने वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म में जॉन अब्राहम, जैकलीन फर्नांडीज और रकुल प्रीत ने लीड रोल प्ले किया है। साथ ही ये ये देवा किया जा रहा है कि अटैक हाई-ऑक्टेन एक्शन, रोमांस और ड्रामा वाली पहली भारतीय सुपर सोल्जर फिल्म है।

‘अटैक: पार्ट 1’ 27 मई को जी5 पर स्ट्रीम होने वाली है। इसे एक साथ 190 देशों में ओटीटी पर देखा जा सकेगा। इसी साल 1 अप्रैल को रिलीज हुई अटैक का बॉक्स ऑफिस पर सफर कुछ खास अच्छा नहीं था। फिल्म ने पहले वीकेंड में सिर्फ 11 करोड़ की नेट कमाई कर पाई थी। अटैक का सामना सिनेमाघरों में आरआरआर से हुआ , जिसके आगे जॉन की ये फिल्म पस्त नजर आई थी।

जॉन अब्राहम की फिल्म अटैक बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह (Attack Part-1 OTT Release) असफल रही थी। फिल्म को लेकर जॉन अब्राहम ने एक स्टेटमेंट जारी किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि इस फिल्म पर उन्हें गर्व है। सोशल मीडिया में साझा किये गये स्टेटमेंट में जॉन ने कहा- ‘इस फिल्म के लिए हमें जो भी प्रशंसा मिली, कुछ नया और अलग स्वीकार करने के लिए दर्शकों का बहुत शुक्रिया। अटैक हमारी तरफ से इंडस्ट्री को कुछ नया देने के लिए एक ईमानदार प्रयोग था। महामारी की तीन लहरों को पार करना चुनौतीपूर्ण था, लेकिन हमें जो चाहिए था, हमने किया और मुझे इस फिल्म पर पूरा नाज है। अटैक टीम के हर सदस्य का शुक्रिया, जिन्होंने अपनी ओर से पूरा मेहनत की।’

बता दें कि फिल्म ‘अटैक पार्ट वन’ एक (Attack Part-1 OTT Release) ऐसे सुपरसोल्जर की कहानी है जिसका गर्दन से नीचे का पूरा शरीर रीढ़ की हड्डी में गोली लगने के बाद बेकार हो जाता है और बाद में उसके शरीर को उसके दिमाग में चिप लगाकर दुरुस्त करने की कोशिश की जाती है। फिल्म में जॉन अब्राहम ने इस सुपरसोल्जर की भूमिका निभाई है और रकुल प्रीत सिंह उस वैज्ञानिक की भूमिका में हैं, जो इस सोल्जर को फिर से लड़ने लायक बनाती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update