Aiims Raipur में कोरोना से उबर रहे मरीज ने दूसरी मंजिल से कूदकर दी जान, अब खुलेगा…

aiims raipur corona parient suicide, covid patient sucide in aiims raipur, navpradesh,

aiims raipur corona patient scuicide

Aiims raipur corona patient suicide : बॉथरूम की खिड़की की जाली तोड़कर कूदा

रायपुर/ए.। एम्स रायपुर (aiims raipur corona patient suicide) में एक कोरोना पॉजिटिव मरीज ने दूसरी मंजिल से छलांग लगा ली, जिससे उसकी मौत हो गई। एम्स सूत्रों के मुताबिक, खास बात यह है कि 49 साल का यह मरीज कोरोना से उबर रहा था।

उसे 22 नवंबर को किसी दूसरे अस्पताल से एम्स रेफर किया गया था। बुधवार को वह नार्मल हो गया था, जिसके कारण उसका ऑक्सीजन हटा दिया गया था।

गुरुवार को सुबह 11-11:30 बजे डॉक्टरों ने उसे देखा भी था। करीब 12 बजे वह बॉथरूम गया और अंदर से दरवाजा बंद कर दिया। फिर एल्युमिनियम की जाली तोड़कर उसने छलांग लगा ली। सिर में फै्रक्चर आने से उसका काफी अधिक खून बह गया।

उसे तुरंत ही आईसीयू में ले जाया गया, लेकिन तब तक मौत हो चुकी थी। एम्स रायपुर (aiims raipur corona patient suicide) सूत्रों की मानें तो इस मरीज में निगेटिविटी का भाव नहीं लग रहा था। ऐसे संदिग्ध मरीजों को ग्राउंड फ्लोर पर ही भर्ती किया जाता है।

अब परिजन के सामने ही खुलेगा दरवाजा


एम्स सूत्रों के मुताबिक मृतक का पोस्ट मार्टम किया जा रहा है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस मृतक के परिजन का इंतजार कर रही है। बॉथरूम का दरवाजा परिजन के सामने ही खोला जाएगा।

कोविड की दवाओं से बढ़ती है सुसाइडल टेंडेंसी

डॉक्टरों को मानना है कि कोविड की कुछ दवाओं से मरीज की सुसाइडल टेंडेंसी बढ़ती है। मरीज के शरीर में ऑक्सीजन की कमी होने से भी उसमें निगेटिविटी बढती है। हालांकि एम्स के कोविड इंचार्ज डॉ. अजय के बेहरा के मुताबिक यह अध्ययन का विषय है। इस मामले में देखना होगा कि मरीज ने कौन-कौन सी दवाएं ली थीं।

Loading...

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *