Accident : सड़क किनारे खड़ी कार को तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर, 8 की मौत |

Accident : सड़क किनारे खड़ी कार को तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर, 8 की मौत

Accident: A speeding truck hit a car parked on the side of the road, 8 killed

Accident

कार को शौचालय जाने के लिए हाईवे पर रोका था

बहादुरगढ। Accident : दिल्ली से सटे बहादुरगढ़ में केएमपी एक्सप्रेस-वे पर शुक्रवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। बादली के पास एक एसयूवी कार को ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में 8 लोगों की मौत हुई है। इनमें 4 पुरुष, 3 महिलाएं और 1 बच्चा शामिल है। एक बच्ची घायल है। मारे गए लोग उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में आने वाले नगला अनूप गांव के बताए गए हैं। ये सभी एक ही परिवार के थे और गोगा मेड़ी से वापस घर जा रहे थे।

Accident: A speeding truck hit a car parked on the side of the road, 8 killed

किराए की इस कार में थे 11 लोग सवार

हादसा बादली और फरुखनगर के बीच हुआ। किराए की इस कार में 11 लोग सवार थे। ये सभी गुरुगाम जा रहे थे। इन्होंने टॉयलेट जाने के लिए कार को कुछ देर हाईवे पर रुकवाया, तभी तेज रफ्तार ट्रक ने कार को पीछे से टक्कर (Accident) मार दी। टक्कर लगते ही कार पलटियां खाते हुए दूर जा गिरी। 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। एक बच्ची को पैर में गंभीर चोटें आई हैं। कार चालक और एक महिला हादसे के वक्त कार से बाहर थे, इसलिए वे बच गए। हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया।

राहगीरों ने दी पुलिस को सूचना

राहगीरों ने तुरंत बचाव अभियान चलाते हुए कार से घायलों (Accident) को बाहर निकाला, लेकिन सभी की मौत हो चुकी थी। वहीं बच्ची की सांसें चल रही थीं, जिसे बहादुरगढ़ के अस्पताल ले जाया गया। हादसे की सूचना राहगीरों ने ही पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लिया।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed