सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ड्रग्स सप्लायर गिरोह का मास्टर माइंड, कार से बरामद हुई 42 लाख नशीली दवाएं और इंजेक्शन

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ड्रग्स सप्लायर गिरोह का मास्टर माइंड, कार से बरामद हुई 42 लाख नशीली दवाएं और इंजेक्शन

Social media influencer is the mastermind of the drug supplier gang, 42 lakh drugs and injections recovered from the car

Social media influencer drug supplier

-पुलिस ने बिलासपुर से किया गिरफ्तार, अवैध रूप से अर्जित संपत्ति की होगी जांच

बिलासपुर/नवप्रदेश। Social media influencer drug supplier: बिलासपुर पुलिस को प्रतिबंधित नशीली दवाओं की खेप पकडऩे में बड़ी कामयाबी मिली हैं। चेकिंग के दौरान एक कार से 42 लाख रुपए की प्रतिबंधित नशीली दवाईओं, इंजेक्शन के साथ 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों युवकों से 2 मोबाइल फोन भी बरामद किया गया है। पुलिस जांच पता चला है कि एक आरोपी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर है जिसके सोशल मीडिया पर एक लाख से ज्यादा फॉलोअर्स है और वह नशीली दवाओं के गैंग का सरगना भी है।

आरोपी युवक का नाम विक्रांत सरकार है जो राजधानी रायपुर का रहने वाला है। पुलिस में खुलासा हुआ है कि प्रतिबंधित दवाइयों के इस अवैध कारोबार में राजधानी के मेडिकल व्यापारी भी शामिल हैं। अब पुलिस आरोपियों से पूछताछ के साथ उन सभी मेडिकल व्यापारियों की तलाश में जुट गई है जिनके तार इन युवकों से जुड़े हैं।

पिछले महिने ही राजधानी पुलिस ने सिविल लाईन थाना पुलिस और साइबर सेल की संयुक्त टीम ने दो युवतियों को प्रतिबंधित नशीली गोलियों (Social media influencer drug supplier) को बेचते हुए पकड़ा था। इन दोनों युवतियों के पास से 896 प्रतिबंधित नशीली गोलियां, 150 प्रतिबंधित टैबलेट और इंजेक्शन जब्त किए थे। इन दोनों युवतियों से गहन पूृछताछ के बाद युवतियों ने आरोपियों के नाम विक्रांत सरकार और रविशंकर मरकाम बताया था। दोनों ही युवतियां आरोपी युवकों से प्रतिबंधित दवाएं, नशीले इंजेक्शन का ऑर्डर और पार्सल मंगवाया करते थे।

पुलिस जांच में आरोपी विक्रांत सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर, म्यूजिक प्रोड्यसर और डीजे का काम भी करता था। उसके नाम से सोशल मीडिया में पेज भी बना हुआ है। युवक ने फार्मेसी की डिग्री भी ली है इसी के आधार पर वह प्रतिबंधित नशीली दवाईयों का आर्डर मंगाता था। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने बिलासपुर में घेराबंदी कर दोनों आरोपियों को पकड़ लिया है। अब इस मामले की गहनता से जांच की जाएगी।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *