हैवानियत की शिकार हुई 5 साल की मासूम, मरा समझकर भागा आरोपी, हुआ गिरफ्तार

5-year-old innocent victim of cruelty, accused ran away after being considered dead, arrested

Child Rape

बालोद/नवप्रदेश। Child Rape : जिले की बालोद थाना क्षेत्र के एक गांव में 5 साल की एक बच्ची के साथ अनाचार का संगीन मामला सामने आया है। आरोपी की हैवानियत से मासूम बच्ची बेहोश हो गई तो आरोपी उसे मरा समझ मौके से फरार हो गया। घटना के बाद बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं बालोद पुलिस ने दुष्कर्मी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, मासूम बच्ची अपने दादा व पिता के साथ गांव के ही एक दशकर्म कार्यक्रम में गई थी। बच्ची पहले से घर में खाना खा चुकी थी इसलिए वह इस कार्यक्रम के दौरान सिर्फ रोटी लेने के बाद अपने परिजन से घर जाने की जिद करने लगी। इस बीच मोहल्ले का ही आरोपी रामकुमार बाइक से घर की ओर जा रहा था तो मासूम के परिजनों ने उसे छोडऩे कहा।

आरोपी ने इस मौके का फायदा उठाकर शाम करीब 7:30 बजे के बाद वह बच्ची को घर छोडऩे के बजाय तालाब के पास खेत की ओर ले गया और जहां उससे हैवानियत (Child Rape) की। आरोपी बच्ची का मुंह दबाया जिससे वह बेहोश हो गई। जिसे आरोपी मरा हुआ समझकर खेत में ही छोड़कर भाग गया।

इधर जब करीब 1 घंटे बाद परिजन खाना खाकर घर लौटे और बच्ची घर में नहीं दिखी तो अन्य घर वालों से पूछताछ की गई। घरवालों ने कहा कि वह तो आप लोगों के साथ खाना खाने गई थी, अब तक आई नहीं है। परिजन ढूंढने निकले। गली में वह युवक मिला जिसके भरोसे घर छोडऩे के लिए परिजनों ने बच्ची को बाइक में बैठाया था। युवक से पूछताछ की गई तो कहने लगा कि मैं तो उसे कब का पान ठेले के पास छोड़कर चला गया था, अब मुझे नहीं मालूम वह कहां गई।

परिजन परेशान हो गए और लगभग 2 घंटे तक बच्ची को ढूंढते रहे। रात करीब 10:30 बजे बच्ची जहां पर पड़ी हुई थी होश आने के बाद पैदल घर पहुंची तब मामले का खुलासा हुआ और आरोपी की सब करतूतों को बच्ची ने बताया। जिसके बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए और आरोपी (Child Rape) के घर आ धमके। तो वहीं बच्ची के कान नाक के पास से खून निकल रहा था, चेहरे पर सूजन हो गया था। जिसे देखते हुए ग्रामीणों ने तत्काल रात 12:30 बजे बच्ची को जिला अस्पताल बालोद में भर्ती करवाया। वहीं मामले की सूचना पुलिस में दी जिस पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update