Theft In MP : सलवार-सूट पहनकर 7 घरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया चोरों ने, वारदात हुई CCTV में कैद - Navpradesh

Theft In MP : सलवार-सूट पहनकर 7 घरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया चोरों ने, वारदात हुई CCTV में कैद

Theft In MP,

जबलपुर, नवप्रदेश। चोरी की वारदात को अंजाम देने के लिए चोर अलग-अलग तरीके अपनाते हैं। ऐसी ही मध्य प्रदेश में पुलिस ने एक ऐसे चोर को गिरफ्तार किया है,

जो अपनी पहचान छिपाने के लिए सलवार सूट पहनकर चोरी की वारदातों को अंजाम देता (Theft In MP) था। बुधवार को एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि 35 वर्षीय व्यक्ति को चोरी के मामले में गिरफ्तार किया गया है।

जबलपुर के पुलिस अधीक्षक (SP) सिद्धार्थ बहुगुणा ने बताया कि 7 घरों में चोरी के मामले में खेमचंद मरावी (35) उर्फ ​​संजय को गिरफ्तार किया गया है। एसपी के मुताबिक, चोर को पकड़ने के लिए एक गुप्त सूचना मिली थी, जिसके बाद हमने टीम लगाकर आरोपी को बजरंग नगर इलाके से गिरफ्तार किया (Theft In MP) है।

अधिकारी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज को खंगालने के दौरान पुलिस ने सलवार सूट पहने एक व्यक्ति को इलाके के एक घर की चारदीवारी के अंदर कूदते हुए (Theft In MP) देखा, लेकिन बारीकी से जांच के बाद पता चला कि वह एक व्यक्ति था, जिसने पकड़े जाने से बचने के लिए अपनी पहचान छिपाई थी। 

 जिले के एसपी बहुगुणा ने बताया कि पुलिस ने आरोपी के पास से एक लैपटॉप, दो मोबाइल फोन, एक ताररहित माइक और दो साउंड बॉक्स समेत कुल 11 लाख रुपये के आभूषण और इलेक्ट्रॉनिक सामान जब्त किया है।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update