महिला आयोग की चेयरपर्सन ने कहा- महिला नेताओं को टिकट तभी मिलती है जब उनका पुरूष नेताओं से..

The chairperson of the Women's Commission said, Women leaders get tickets, only when they are from male leaders,

Chairperson of Women's Commission rekha sharma

हैदराबाद। Chairperson of Women’s Commission rekha sharma: राष्ट्रीय महिला आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने कहा है कि राजनीतिक दल महिलाओं को टिकट तभी देते हैं, जब उनका किसी पुरुष नेता से संपर्क होता है। महिला शिविर का आयोजन मौलाना आज़ाद नेशनल उर्दू कॉलेज द्वारा किया गया था।

वह निर्णय लेने में महिलाओं की भागीदारी के मुद्दे पर बोल रही थीं। रेखा शर्मा (Chairperson of Women’s Commission rekha sharma) ने एक वेबिनार के माध्यम से इस कार्यक्रम में भाग लिया। रेखा शर्मा ने कहा कि महिलाओं को संसद और विधानमंडल में निर्णय लेने का अधिकार होना चाहिए।

अन्यथा वे केवल गृहकार्य करते रहेंगे, ऐसी महिलाएँ हैं जिनके पास अच्छा मंत्रालय है लेकिन उनकी संख्या बहुत कम है। उन्होंने यह भी कहा कि राजनीतिक दल महिलाओं को टिकट नहीं देना चाहते क्योंकि उन्हें लगता है कि यह महिला चुनाव जीत सकती है।

साथ ही, ऐसे लोगों को टिकट दिया जाता है जिनकी छवि समाज में खराब है। ऐसे व्यक्तियों के खिलाफ आरोप हैं, लेकिन राजनीतिक दल महिलाओं (Chairperson of Women’s Commission rekha sharma) को नामित नहीं करेंगे।

इतना ही नहीं, अगर किसी महिला को टिकट मिल रहा है, तो उसे पुरुष नेता के साथ संपर्क करना होगा। दूसरे शब्दों में, रेखा शर्मा ने उन राजनेताओं पर निशाना साधा, जिन्होंने कहा था कि एक महिला और किसी और का चेहरा काम करेगा।

Nav Pradesh | धान ख़रीदी को लेकर पूर्व CM डॉ रमन सिंह ने उठाए सवाल? वादा किया है तो निभाना पड़ेगा…

navpradesh tv
Loading...

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *