T-20 world cup 2021: युजवेंद्र ने तोड़ी चुप्पी-चार साल में टीम से बाहर नहीं हुआ और अचानक…

T-20 world cup 2021, Yuzvendra breaks silence, has not been out of the team in four years and suddenly,

Yuzvendra Chahal

नई दिल्ली। T-20 world cup 2021: टी20 वल्र्ड कप 2021 में टीम इंडिया का प्रदर्शन बेहद शर्मनाक रहा। न तो वरुण चक्रवर्ती की मिस्ट्री स्पिन ने यूएई की पिचों पर काम किया और न ही आर अश्विन ने भी कुछ खास नहीं कर पाए। इसके अलावा राहुल चाहर को वल्र्ड कप में सिर्फ एक मैच खेलने का मौका मिला। ट्रंप कार्ड के नाम से मशहूर युजवेंद्र चहल से कप्तान विराट कोहली साफ तौर पर चूक हुए।

चहल ने आईपीएल (T-20 world cup 2021) के यूएई संस्करण में अपनी काबिलियत साबित की थी, लेकिन चयन समिति ने उन्हें बाहर कर दिया और नतीजा सबके सामने है। इसी पृष्ठभूमि में युजवेंद्र चहल ने अब इतनी बड़ी प्रतियोगिता से बाहर किए जाने पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

चहल ने कहा, मैं पिछले चार सालों में बाहर नहीं हुआ हूं और अचानक मुझे इतने बड़े आयोजन के लिए टीम से बाहर कर दिया गया। मुझे बहुत बुरा लगा। मेरे चयन नहीं होने पर बहुत निराश था। आईपीएल का दूसरा चरण नजदीक है। मैं अपने कोच के पास गया और उनसे काफी देर तक बात की। मेरी पत्नी और परिवार ने मुझे प्रोत्साहित किया। मेरे प्रशंसकों ने भी मुझे सपोर्र्ट किया और सोशल मीडिया पर कई पोस्ट डाले।

चहल ने आईपीएल के दूसरे चरण में शानदार प्रदर्शन किया था और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 8 मैचों में 14 विकेट के साथ प्लेऑफ में पहुंचने में मदद करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। चहल की न्यूजीलैंड के खिलाफ 17 नवंबर से शुरू हो रही तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए टीम में वापसी हुई है।

कोहली के कप्तानी छोडऩे के बाद अब रोहित शर्मा सीरीज से टी20 कप्तान की भूमिका में नजर आएंगे। साथ ही राहुल द्रविड़ इस सीरीज के साथ नए मुख्य कोच के तौर पर अपना कार्यकाल शुरू करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update