Strange Love Story : पति के मरने के बाद महिला ने टेडी बियर को बनया अपना पार्टनर, वायरल हो रही यह अनोखी लव स्टोरी - Navpradesh

Strange Love Story : पति के मरने के बाद महिला ने टेडी बियर को बनया अपना पार्टनर, वायरल हो रही यह अनोखी लव स्टोरी

नई दिल्ली, नवप्रदेश। सोशल मीडिया पर एक पाकिस्तानी महिला का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह अपने अनोखे लव स्टोरी के बारे में बात कर रही है। महिला ने बताया कि आज से 10 साल पहले उसके पति का इंतकाल हो गया था। जिसके बाद वह टेडी बियर के साथ ही रहने लगी।

महिला उस टेडी बियर को अपना सब कुछ मानती (Strange Love Story) है। महिला ने अपनी यह लव स्टोरी एक यूट्यूब चैनल Social Click के साथ शेयर की। इस दौरान महिला ने बताया कि आखिर वह उस टेडी बियर से इतना प्यार क्यों करती है।

महिला ने बताया कि टोडी बियर उनका साथी है और वह उन्हें बहुत ज्यादा पसंद है और वह हमेशा उनके साथ ही रहता है। वह अपनी जिंदगी की हर खुशी टेडी बियर के साथ शेयर करती हैं। महिला ने कहा कि यह टेडी बियर उनका लकी चार्म है। आज उनकी कामयाबी के पीछे उस टेडी बियर का ही हाथ है।

महिला ने बताया कि टेडी बियर उनका हमेशा साथ देता है, हर सुख-दुख में वह महिला के साथ रहता है। टेडी बियर उसकी हर बात सुनता है और पलट कर कुछ कहता भी नहीं (Strange Love Story) है।

जब महिला से पूछा गया कि टेडी बियर के साथ समय बिताकर उसे कैसा लग रहा है। उसके जवाब में महिला ने कहा कि उसे अब इस जिंदगी से कुछ नहीं चाहिए क्योंकि टेडी बियर उसके साथ है और हमेशा रहेगा।

महिला ने आगे बताया कि सबसे खास बात यह है कि उस पर अब कोई भी रौब झाड़ने वाला नहीं है। शौहर होते तो वह ऐसा करते। लेकिन उनके साथ ऐसा कुछ नहीं (Strange Love Story) है।

इस वीडियो के दौरान महिला ने टेडी बियर के लिए ‘मैनू छड़ के नहीं जाना…’ और कई दूसरे गाने भी गाकर सुनाए। हालांकि, इस वीडियो के दौरान एक पल ऐसा भी आया जब महिला रिपोर्टर पर बात करते हुए भड़क गई पर, यह बात स्‍पष्‍ट नहीं हो सकी कि यह सब वीडियो में प्रैंक के तहत किया गया था या इसके पीछे कुछ और कारण था।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *