Session Breaking : कांग्रेस अधिवेशन की तारीखों का ऐलान.. 24-25-26 फरवरी को रायपुर में होगा आयोजन |

Session Breaking : कांग्रेस अधिवेशन की तारीखों का ऐलान.. 24-25-26 फरवरी को रायपुर में होगा आयोजन

Session Breaking: Announcement of the dates of the Congress session. It will be held in Raipur on February 24-25-26.

Session Breaking

रायपुर/नवप्रदेश। Session Breaking : कांग्रेस का अधिवेशन 24 से 26 फरवरी तक रायपुर में होगा। जानकारी के मुताबिक कांग्रेस की दिल्ली में हुई बैठक में इस बात का निर्णय लिया गया है। जयराम रमेश और के सी वेणुगोपाल ने आज प्रेसवार्ता कर तारीखों का ऐलान कर दिया है। अधिवेशन में कांग्रेस वर्किंग कमेटी का चुनाव भी होगा। यह अधिवेशन फरवरी के अंतिम सप्ताह यानी 24, 25 और 26 को रायपुर में होगा।

ऑल इंडिया कांग्रेस की इस बैठक में कांग्रेस प्लेनरी सेशन पॉलिटिकल, इकोनॉमिक, इंटरनेशनल अफेयर्स, खेती-किसानी, सामाजिक न्याय युवा शिक्षा-रोजगार जैसे विषयों पर चर्चा होगी। बैठक में कांग्रेस वर्किंग कमेटी का इलेक्शन भी होना तय किया गया है।

केसी वेणुगोपाल के मुताबिक इस सत्र में संवैधानिक संशोधन होगा और कांग्रेस कार्यसमिति (CWC) के सदस्यों का चुनाव भी किया जाएगा। बता दें कि बीते 4 दिसंबर को एआईसीसी मुख्यालय में कांग्रेस स्टीयरिंग कमेटी की बैठक बुलाई गई थी। इस बैठक में ही संगठनात्मक चुनावों की प्रक्रिया पूरा करने के लिए पूर्ण सत्र आयोजित करने की बात पर सहमति बनी थी और छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल की सहमति से रायपुर में सत्र आयोजित करने का निर्णय लिया गया था।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed