पति-पत्नी की हुई मौत, जब पोस्टमार्टम हुआ तो खुल गई पोल, पुलिस के तो होश ही उड़ गए...

पति-पत्नी की हुई मौत, जब पोस्टमार्टम हुआ तो खुल गई पोल, पुलिस के तो होश ही उड़ गए…

भोपाल/नवप्रदेश। सीहोर (Sehore) में एक अजीबो-गरीब मामला (Strange case) सामने आया जिसने सब के होश उड़ा (Blow everyone away) दिए है। मामले खुलासा तब हुआ जब पोस्टमार्टम की रिपोर्ट (Post mortem report) सबके सामने आई।

मध्यप्रदेश के सीहोर शहर में दो युवकों के पति पत्नी के रूप में साथ रह रहे थे। जिनमें एक जब एक घटना में दोनों की मौत हो गई उसके बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई तो सबके होश उड़ गए। इस बात को छुपाने के लिए दोनों पति पत्नी ने एक बच्चे को भी गोद लिया था जिसे वह साथ में रखते थे।

विवाद के कारण झुलस गए

कुछ दिनों पूर्व दोनों के बीच किसी बात को लेकिर विवाद हो गया जिसके बाद पत्नी ने आग लगा ली। जिसे देख पति उसे बचाने गया और वह भी झुलस गया। दोनों गंभीर रूप से जल गए है। बाद में अस्पताल में उनकी उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई।

पीएम रिपोर्ट ने खोली पोल

इस घटना के बाद शव पोस्टर्माटम के लिए भेज दिया गया। दोनों पति पत्नी के पोस्टर्माटम रिपोर्ट जब सामने आई तो पता चला किया जो पत्नी के रूप में युवक के साथ में रह रही है भी युवक ही निकला। रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ कि वह महिला नहीं पुरूष है। इन दोनों की हकीकत सबके सामने आई जो पति पत्नी के में रह रहे थे और इस राज को छुपाने के लिए उन्होंने एक बच्चा भी गोद ले रखा था।

2012 में हुआ था प्रेम विवाह

सजातीय इश्क होने के बाद दोनो युवकों ने 2012 में एक साथ रहने का फैसला किया। इसमें पुरूष युवक के परिवार ने अपनी सहमति भी दी थी जबकि महिला युवक का परिवार नहीं था। दोनों में प्रेम संबंध के बाद सिहोर रहने चले गए। दो साल बाद परिवार वालों ने बच्चे के लिए दबाव बनाया तो बड़े भाई के बेटे को गोद ले लिया।

NAVPRADESH TV

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *