BREAKING : Sanjay Raut और फडणवीस की मुलाकात के बाद गरमाई महाराष्ट्र की सियासत, कांग्रेस नेता ने कहा- शिवसेना ने…

sanjay raut and fadanvsis meeting, sanjay nirupam questions raut fadanvis meeting, navpradesh,

sanjay raut and fadanvis meeting

Sanjay Raut व फडणवीस भेंट के बाद एनसीपी चीफ शरद पवार भी मिल चुके महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे से

मुंबई/ए.। शिवसेना नेता संजय राऊत (sanjay raut and fadanvis meeting) व भाजपा नेता तथा पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की मुलाकात के बाद महाराष्ट्र की राजनीति गरमा गई है। राऊत (sanjay raut and fadanvis meeting) व फडणवीस की मुलाकात कांग्रेस तथा एनसीपी को खल रही है। बता दें कि शिवसेना ने महाराष्ट्र में कांग्रेस तथा एनसीपी  के साथ मिलकर महाराष्ट्र में सत्ता स्थापित की है।

ये कहा संजय राऊत ने

बहरहाल राऊत व फडणवीस की भेंट को लेकर कांग्रेस नेता संजय निरुपम (sanjay nirupam questions raut fadanvis meeting) ने शिवसेना पर निशाना  साधा है। निरुपम ने इस शिवसेना का राजनीतिक व्यभिचार करार दिया है। निरुपम ने यह गंभीर आरोप  भी लगाया है कि शिवसेना  कांग्रेस से धोखा कर रही है।

संजय निरुपम  ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा संसद में पेश किए गए किसान बिल का कांग्रेस व एनसीपी ने विरोध किया है लेकिन शिवसेना प्रमुख व उनके मंत्री इन बिलों को समर्थन दिया है। शिवसेना की भूमिका भ्रमित करने वाली है। उन्होंने आगे कहा कि  कांग्रेस ने अपनी विचारधारा, धर्म सबकुछ त्यागकर सत्ता स्थापित करने में शिवसेना की मदद की और अब वही शिवसेना कांग्रेस से धोखा कर रही है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *