'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी: नई कहानी' में नजर आएंगी सना अमीन शेख

‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी: नई कहानी’ में नजर आएंगी सना अमीन शेख

Sana Amin Sheikh will be seen in 'Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi: Nayi Kahani'

Sana Amin Sheikh

मुंबई। अभिनेत्री सना अमीन शेख (Sana Amin Sheikh) ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी: नई कहानी’ में संजना नाम का एक दिलचस्प किरदार निभाती नजर आएंगी। एक खुशमिजाज व्यक्तित्व की भूमिका निभाते हुए, जो पारिवारिक भी है और पारंपरिक मूल्यों को रखती है।

देव (शहीर शेख) और सोनाक्षी (एरिका फर्नांडीस) के जीवन में उनका प्रवेश बहुत सारे मोड़ लाएगा।

शो में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, सना अमीन शेख (Sana Amin Sheikh) ने साझा किया कि शो में मेरा चरित्र देव और सोनाक्षी की प्रेम कहानी में एक नया मोड़ जोड़ देगा। दिल टूटने के बाद, संजना अब अपनी जड़ों से जुड़ने और बहुत कुछ खोजने की तलाश कर रही है।

वह आगे कहती है कि एक बार जब वह देव का रास्ता पार कर लेती है, तो बहुत कुछ बदलना शुरू हो जाता है। जैसे-जैसे ट्रैक आगे बढ़ेगा, स्थिति और अधिक तीव्र होती जाएगी और दर्शकों को झटके और आश्चर्य की एक श्रृंखला नजर आएगी।

सना को ‘गुस्ताख दिल’, ‘मेरा नाम करेगा रोशन’ और ‘जीत जाएंगे हम’ में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। ‘कुछ रंग’ का हिस्सा बनने के बारे में बात करते हुए सना (Sana Amin Sheikh) आगे कहती हैं, “ऐसे शो का हिस्सा बनना जिसे बहुत से लोग प्यार करते हैं, एक अद्भुत एहसास है। साथ ही, कलाकार विशेष रूप से शहीर शेख, जिन्हें मैं जानती हूं साथ ही सुप्रिया पिलगांवकर और एरिका फर्नांडीस ने मुझे सहज महसूस कराया है। मैं वास्तव में शो में अपनी भूमिका के लिए उत्सुक हूं और उम्मीद करती हूं कि दर्शक भी इसकी सराहना करेंगे।

‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी: नई कहानी’ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed