Sad News Breaking : फ्लैट में मिला मशहूर अभिनेता का शव ! सनसनी... |

Sad News Breaking : फ्लैट में मिला मशहूर अभिनेता का शव ! सनसनी…

Sad News Breaking: Dead body of famous actor found in flat! Sensation...

Sad News Breaking

चेन्नई/नवप्रदेश। Sad News Breaking : फ्लैट से मलयाली अभिनेता प्रताप पठान का शव बरामद। अभिनेता शुक्रवार सुबह चेन्नई में अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए। मृत्यु के समय वे 69 वर्ष के थे। मलयालम के अलावा, प्रताप पठान ने तमिल, तेलुगु और यहां तक ​​कि हिंदी फिल्मों में भी काम किया है।

हालांकि, जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने कहा कि अभिनेता प्रताप पठान (Sad News Breaking) की मौत किसी असामान्य कारण से नहीं हुई है। पुलिस ने बताया कि प्रताप पठान की मौत शारीरिक बीमारी के चलते हुई है। दक्षिण फिल्म उद्योग की हस्तियां शुक्रवार को अभिनेता को अंतिम सम्मान देने पहुंचीं।

प्रताप पठान ने न केवल एक अभिनेता के रूप में बल्कि एक निर्देशक, निर्माता, पटकथा लेखक के रूप में भी अपना नाम बनाया है। प्रताप पठान का जन्म 13 अगस्त 1952 को तिरुवनंतपुरम में हुआ था। अभिनेता ने कम उम्र में ही अपने पिता को खो दिया था। पढ़ाई पूरी करने के बाद उन्होंने मुंबई में एक विज्ञापन एजेंसी ज्वाइन की।

बाद में प्रताप पठान ने अभिनय की दुनिया में कदम रखा और 100 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया। 1985 में, प्रकाश पठान ने फिल्म मिंडुक ओरु कथल कथाई के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की। पर्सनल लाइफ में उन्होंने 1985 में एक्ट्रेस राधिका से शादी की।

बाद में वह शादी टूट गई। 1990 में अमला ने सत्यनाथ (Sad News Breaking) नाम की कंपनी से शादी की, लेकिन यह शादी एक्टर के लिए ज्यादा टिक नहीं पाई। उनकी एक बेटी भी थी।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed