Rishabh Pant Accident : मां को सरप्राइस देने बिना बताए ही रुड़की आ रहे थे ऋषभ...बदहवास मां अस्‍पताल पहुंचीं

Rishabh Pant Accident : मां को सरप्राइस देने बिना बताए ही रुड़की आ रहे थे ऋषभ…बदहवास मां अस्‍पताल पहुंचीं

Rishabh Pant Accident: Rishabh was coming to Roorkee without informing her to surprise her mother...the dejected mother reached the hospital

Rishabh Pant Accident

रुड़की/नवप्रदेश। Rishabh Pant Accident : भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार शुक्रवार तड़के हादसे का शिकार हो गई। बेटे को इस हाल में देख मां सरोज पंत का रो-रोकर बुरा हाल है। हादसे की सूचना पाकर मां बदहवास हालत में अस्‍पताल पहुंचीं।

जानकारी के मुताबिक ऋषभ मां को सरप्राइस देने के लिए बिना बताए ही रुड़की आ रहे थे। वह नए साल पर अगले तीन दिन उत्तराखंड में ही बिताने के प्लान के अनुसार आ रहे थे कि अचानक हादसा हो गया।

मां सरोज पंत बदहवास हालत में सक्षम हॉस्पिटल में पहुंचीं

बेटे का एक्सीडेंट होने की सूचना पाकर ऋषभ पंत की मां सरोज पंत बदहवास हालत में सक्षम हॉस्पिटल में पहुंचीं। यहां पर रोते हुए मां ने कहा कि वह तीन दिन से बेटे से बात कर रही थी और उसे घर आने के लिए कह रही थीं।

नए साल में उत्तराखंड की वादियों में ही घूमने का प्लान बना कर आए थे

हादसे के बाद क्रिकेटर ऋषभ पंत ने मां को बताया कि वह तो उन्हें सरप्राइस देने के लिए बिना बताए दिल्ली से रुड़की आ रहे थे।

इसी के चलते वह सुबह ही दिल्ली से चल दिए थे, ताकि घर पहुंच कर अचानक मां को सरप्राइस दें। लेकिन होनी को तो कुछ और ही मंजूर था। वह नए साल तक उत्तराखंड की वादियों में ही घूमने का प्लान बना कर आए थे।

रुड़की के नारसन बॉर्डर पर कार हुई हादसे की शिकार

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ऋषभ पंत की कार का दिल्‍ली से घर लौटते समय बड़ा हादसा हो गया। रुड़की के नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झाल के समीप मोड पर उनकी कार कर एक्सीडेंट हो गया। ऋषभ को इलाज के लिए देहरादून के मैक्‍स अस्‍पताल लाया जा रहा है।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed