Heeraben Modi Death : पंचतत्व में विलीन हुईं मां हीराबा, देखें पीएम नरेंद्र मोदी ने दी मुखाग्नि |

Heeraben Modi Death : पंचतत्व में विलीन हुईं मां हीराबा, देखें पीएम नरेंद्र मोदी ने दी मुखाग्नि

Heeraben Modi Death: Mother Heeraba merged in Panchatatva, see PM Narendra Modi lit the funeral pyre

Heeraben Modi Death

नई दिल्ली/नवप्रदेश। Heeraben Modi Death : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबा का निधन हो गया। पीएम मोदी की मां हीराबा के पार्थिव शरीर को मुखाग्नि दे दी गई है। गांधीनगर के श्मशान घाट में उनका अंतिम संस्कार किया गया।

पीएम मोदी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से यह सूचना दी गई। पीएम मोदी के ट्विटर हैंडल से पोस्ट करते हुए लिखा गया, ‘शानदार शताब्दी का ईश्वर चरणों में विराम… मां में मैंने हमेशा उस त्रिमूर्ति की अनुभूति की है, जिसमें एक तपस्वी की यात्रा, निष्काम कर्मयोगी का प्रतीक और मूल्यों के प्रति प्रतिबद्ध जीवन समाहित रहा है।

मैं जब उनसे 100वें जन्मदिन पर मिला तो उन्होंने एक बात कही थी, जो हमेशा याद रहती है कि काम करो बुद्धि से और जीवन जियो शुद्धि से।’ मां के निधन के बाद पीएम मोदी अहमदाबाद पहुंच गए हैं। यूएन मेहता अस्पताल के एक बयान में कहा गया है, ‘हीराबा मोदी का निधन शुक्रवार तड़के (30 दिसंबर) 3.30 बजे (सुबह) इलाज के दौरान हुआ।

राष्ट्रपति ने भी ट्वीट कर जताया दुख

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबा (Heeraben Modi Death) का 100 वर्षों का संघर्षपूर्ण जीवन भारतीय आदर्शों का प्रतीक है। श्री मोदी ने मातृदेवोभव की भावना और हीराबा के मूल्यों को अपने‌ जीवन में ढाला। मैं पुण्यात्मा की शांति के लिए प्रार्थना करती हूं। परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं!

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed