शिक्षा के विकास से ही समाज में आएगा बदलाव-खुशहाली : मानिकपुरी

नवप्रदेश संवाददाता
राजनांदगांव। शिक्षा के विकास से ही किसी भी समाज में बदलाव एवं खुशहाली आ सकता है। सामाजिक एकजुटता के साथ-साथ आज के दौर में यह बेहद आवश्यक है कि हम विकास के लिए शिक्षा पर जोर दे और बालक एवं बालिका की शिक्षा में कोई अंतर न करे। उपरोक्त बातें नगर पंचायत अध्यक्ष अनिल मानिकपुरी ने कोसरिया मरार पटेल समाज के वार्षिक समीक्षा बैठक एवं सम्मान समारोह में कही।
अंबागढ चौकी राज कोसरिया मरार पटेल समाज का वार्षिक बैठक नगर के टाउन हाल में संपन्न हुआ। कार्यक्रम का शुभारंभ मां शांकभंरी देवी की पूजा अर्चना से हुआ। बैठक में अंबागढ़ चौकी राज के अध्यक्ष देवकुमार पटेल ने सामूहिक आदर्श विवाह को सफल बनाने के लिए योगदान देने वाले सभी सामाजिकजनों का आभार जताया। समाज के अध्यक्ष श्री पटेल ने बीते वर्ष हुई सामाजिक गतिविधियों, आय व्यय एवं कार्यक्रमों की जानकारी देते हुए भविष्य के कार्ययोजनाओं को सामने रखा। वार्षिक बैठक व सम्मान समारोह नगर पंचायत अध्यक्ष अनिल मानिकपुरी के मुख्य आतिथ्य में संपन्न हुआ। कार्यक्रम में नगर पंचायत अध्यक्ष ने सामूहिक आदर्श विवाह को सफल बनाने वाले प्रमुख पदाधिकारियों व वरिष्ठजनों को सम्मानित किया। इस दौरान समाज के प्रमुख पदाधिकारियों ने अपने विचार रखे एवं समाज के हित में संगठित व सक्रिय रहने पर बल दिया।
आयोजन में अधिवक्ता मोहन पटेल, पूर्व पार्षद, देवीलाल पटेल, राम पटेल, देवचंद पटेल, महासिंग पटेल, मोहन पिपरिया, मेहत्तर पटेल, सरजूराम, हीरामन पटेल, सुदर्शन पटेल, लखन, भुनेश्वर, अनक, बिंझवार, मम्मु, पार्षद उर्मिला पटेल, रमेश, जीवन, रामसाय, निजाम, अनिल, देवसिंह, रघुवीर, उमेंदी, सुन्हेर, देशन, चरण, परस, केवल, मुकेश, मान सिंह, लता, ललिता, मानकी बाई सहित काफी संख्या में समाज के महिला, बुजुर्ग एवं युवा उपस्थित थे।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *