Rahul ka VIDEO : ये हैं राहुल गांधी का सरल रवैया…अब ट्रक ड्राइवरों की सुध लेने की ट्रक की सवारी…कर्नाटक जीत में बना ‘मील का पत्थर’ - Navpradesh

Rahul ka VIDEO : ये हैं राहुल गांधी का सरल रवैया…अब ट्रक ड्राइवरों की सुध लेने की ट्रक की सवारी…कर्नाटक जीत में बना ‘मील का पत्थर’

Rahul ka VIDEO: This is the simple attitude of Rahul Gandhi… Now the truck ride to take care of truck drivers… ‘Milestone’ in Karnataka victory

Rahul ka VIDEO

नई दिल्ली/नवप्रदेश। Rahul ka VIDEO : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और पार्टी नेता राहुल गांधी इन दिनों अलग तेवर में नजर आ रहे हैं। कभी राहुल दिल्ली की सड़कों पर घूमते दिखते हैं तो कभी कर्नाटक विधानसभा चुनाव के दौरान घर-घर जाकर लोगों से मिलते दिखे। राहुल गांधी की ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुए थे। वहीं, अब राहुल गांधी का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो ट्रक की सवारी करते दिख रहे हैं।

राहुल ने की ट्रक की सवारी

कांग्रेस नेता ट्रक की सवारी करते नजर आए। राहुल दिल्ली से ट्रक पर सवार हुए और अंबाला होते हुए चंडीगढ़ पहुंचे। राहुल गांधी का ट्रक की सवारी वाला वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को कांग्रेस सांसद इमरान प्रतापगढ़ी ने अपने ट्विटर अकाउंट में पोस्ट किया गया है। उन्होंने लिखा, ट्रक ड्राइवर की समस्याओं को जानने के लिये उनके बीच पहुंच जाना और फिर उनके साथ एनएच-1 पर ट्रक की सवारी करते हुए उनसे बातें करना, ये सिर्फ राहुल गंधी ही कर सकते हैं। कमाल करते हैं आप राहुल जी।

अंबाला में ट्रक चालकों से मुलाकात

राहुल ने अंबाला में ट्रक चालकों से मुलाकात भी की। कांग्रेस पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से किए गए एक ट्वीट में कहा गया कि जननायक राहुल गांधी ट्रक ड्राइवर्स की समस्या जानने उनके बीच पहुंचे। राहुल जी ने उनके साथ दिल्ली से चंडीगढ़ तक का सफर किया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारत की सड़कों पर करीब 90 लाख ट्रक ड्राइवर्स हैं। इनकी अपनी समस्याएं हैं। इनके ‘मन की बात’ सुनने का काम राहुल जी ने किया।

जननायक @RahulGandhi जी ट्रक ड्राइवर्स की समस्या जानने उनके बीच पहुंचे। राहुल जी ने उनके साथ दिल्ली से चंडीगढ़ तक का सफर किया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारत की सड़कों पर करीब 90 लाख ट्रक ड्राइवर्स हैं। इनकी अपनी समस्याएं हैं। इनके ‘मन की बात’ सुनने का काम राहुल जी ने किया।

देश के लोगों की बात सुनना चाहते हैं राहुल- सुप्रिया श्रीनेत

कांगेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने भी राहुल गांधी (Rahul ka VIDEO) का वीडियो शेयर किया है। सुप्रिया ने कहा कि यूनिवर्सिटी के छात्रों से, खिलाड़ियों से, सिविल सर्विस की तैयारी कर रहे युवाओं से, किसानों से, डिलीवरी पार्टनरों से, बस में आम नागरिकों से और अब आधी रात को ट्रक के ड्राइवर से आखिर क्यों मुलाकात कर रहे हैं राहुल गांधी? क्योंकि वो इस देश के लोगों की बात सुनना चाहते हैं, उनकी चुनौतियों और परेशानियों को समझना चाहते हैं।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update