BJP MLA ने कहा, हां…भड़काऊ भाषण मैंने ही दिया था

Rahul Gandhi, Facebook, BJP, Allegation, charges, social media, Facebook and instagram, hate speech,

bjp mla t raja singh

-फेसबुक व इंस्टग्राम बैन होने के बाद दिया बयान

हैदराबाद। कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (rahul gandhi) ने फेसबुक (facebook) को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर सांठगांठ के (Allegation charges) आरोप लगाए।

जिसमें भाजपा (BJP) के कई नेताओं द्वारा सोशल मीडिया (social media) फेसबुक और इंस्ट्राग्राम (Facebook and instagram) में भड़काऊ भाषण (hate speech) को वायरल किया जाता है जिस पर कोई कार्रवाई नहीं होती है।

इसके बाद देश में फेसबुक की ओर से कर्ई सफाई पेश की गई है। फेसबुक ने कहा कि वह किसी भी प्रकार की भ्रमक और भड़काऊ भाषण को स्वीकार नहीं करेगा। ऐसा ही एक मामला तेलंगाना के भाजपा विधायक टी राजा सिंह (bjp mla t raja singh) का है।

विधायक राजा ने कई हेट स्पीच दी है जिसके बाद फेसबुक और इंस्टाग्राम से बैन कर दिया है। अब भाजपा विधायक टी राजा ने स्वीकार किया कि उनके द्वारा दिए गए कई भाषण भड़काऊ होते है।

विधायक राजा (bjp mla t raja singh) ने स्वयं पर लगे आरोपों के लिए खुद को जिम्मेदार भी माना और साथ में उन्होंने आरोप भी लगाया है कि वह हेट स्पीच देने वाले अकेले नेता नहीं है।

विधायक राजा ने राहुल गांधी सहित अन्य पार्टियों के नेताओं पर भी भड़काऊ बयान देने के आरोप लगाए है और मांग की है कि उन नेताओं के खिलाफ भी ऐक्शन होना चाहिए।

विधायक राजा (bjp mla t raja singh) ने कहा यह उनका अधिकारिक अकाउंट नहीं था जिसे बैन किया गया है। अब विधायक राजा ने फेसबुक से ऑफिशल अकाउंट के लिए निवेदन किया है और देश के सबसे बड़े सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक पर वापस आना चाहते है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *