Partha Chatterjee Scam : स्थूल शरीर के चलते 'इंग्लिश टॉयलेट' में बिताई पार्थ की रात

Partha Chatterjee Scam : स्थूल शरीर के चलते ‘इंग्लिश टॉयलेट’ में बिताई पार्थ की रात

Partha Chatterjee Scam: Due to gross body, Parth's night was spent in 'English toilet'

Partha Chatterjee Scam

कोलकाता/नवप्रदेश। Partha Chatterjee Scam : अदालत के आदेश के अनुसार प्रेसीडेंसी जेल का ब्लॉक 1 में फिलहाल पार्थ चटर्जी का ठिकाना है। सत्ता पक्ष के शीर्ष नेता से लेकर अब उनकी पहचान विचाराधीन कैदी की है। कैसी है पार्थ चटर्जी की जेल लाइफ?

सूत्रों के मुताबिक पूर्व शिक्षा मंत्री को रात में सोने के लिए कंबल दिया गया है, लेकिन वह सो नहीं सका। वह पूरे रात दिन जेल की कमोड यानी इंग्लिश टॉयलेट में बैठे हुए काटते हैं। पूर्व मंत्री ने जेल अधिकारियों को बताया कि स्थूल शरीर के कारण उनके लिए जमीन पर लेटना मुश्किल था। उन्होंने बेड की डिमांड की। जेल सूत्रों के मुताबिक जेल प्रशासन ने डॉक्टर की सलाह पर पूर्व शिक्षा मंत्री को बेड दिया है। यह अंत नहीं है, पार्थ चटर्जी ने शनिवार को पूरा दिन उपवास रखा। एक महिला वकील ने जेल में उनसे मुलाकात की।

ईडी की विशेष अदालत के आदेश पर शुक्रवार को पार्थ (Partha Chatterjee Scam) चटर्जी को 14 दिन की जेल हिरासत में भेज दिया गया। फिलहाल पार्थ प्रेसीडेंसी जेल और अर्पिता मुखर्जी अलीपुर जेल में बंद हैं। शुक्रवार की रात वह रोटी, दाल और सब्जियां खाई हैं। आराम किया लेकिन ज्यादा सोया नहीं। अगली सुबह वह उठा और चाय और बिस्किट के साथ ही दवा ली।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update