Partha Chatterjee : शांतिनिकेतन में पार्थ की 7 घर, 1 फ्लैट की देखभाल...? -

Partha Chatterjee : शांतिनिकेतन में पार्थ की 7 घर, 1 फ्लैट की देखभाल…?

Partha Chatterjee : In Shantiniketan, Parth took care of 7 houses, 1 flat...?

Partha Chatterjee

कोलकाता/नवप्रदेश। Partha Chatterjee : एसएससी भर्ती भ्रष्टाचार मामले में पूर्व शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके बाद उसके बीरभूम में कई संपत्तियां होने की खबरें आईं। कथित तौर पर शांतिनिकेतन में पार्थ चट्टोपाध्याय के 7 घर, एक फ्लैट और खोवाई के पास कई बीघा जमीन बेच दी गई है।

उस विशाल संपत्ति की (Partha Chatterjee) देखभाल किसने की? प्रारंभ में, विश्वविद्यालय के एक शिक्षक का नाम सामने आया। उन्होंने आरोपों से इनकार किया। अब जो नाम सामने आ रहा है उसका नाम राजीव डे है। स्थानीय लोगों का दावा है कि वह उन संपत्तियों की देखभाल करता था। यह राजीव ने सब कुछ खरीदा।

पूरे शांतिनिकेतन में अब केवल एक ही चर्चा है…राजीव डे। स्थानीय निवासियों का दावा है कि राजीव डे खुद को पार्थ चट्टोपाध्याय के भतीजे के रूप में पेश करते थे। पार्थ चट्टोपाध्याय का ग्वालपारा इलाके में तितली नाम का एक घर है। उस घर के सामने राजीव का नाम लिखा होता है।

स्थानीय लोगों के मुताबिक, खुद को पार्थर चटर्जी (Partha Chatterjee) का भतीजा बताने वाला राजीव अक्सर आया करता था। वह पिछले 2 महीने से नहीं आ रहा है। कई लोगों का दावा है कि राजीव डे के पकड़े जाने पर ही सारे रहस्य सुलझेंगे।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update