Paatan Assembly : पाटन में शुरु हुई बघेल वर्सेस बघेल की सियासी लड़ाई

Paatan Assembly, Baghel vs Baghel, Political battle,

Paatan Assembly

-सियासी उठापटक में कार्यकर्ता के लिए सड़क पर उतरे सांसद बघेल

हरिओम चौहान

भिलाई। Paatan Assembly: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्वाचन क्षेत्र पाटन में दुर्ग सांसद विजय बघेल अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ मंडी प्रांगण में धरने पर बैठ गए हैं। पुलिस ने उस प्रांगण को अस्थाई जेल में तब्दील कर दिया है।

सांसद बघेल (MP Vijay Baghel) का आरोप है कि मुख्यमंत्री बघेल तानाशाही कर रहे हैं, भाजपा के कार्यकर्ताओं को झूठे प्रकरणों में फंसा रहे हैं। गौरतलब है कि कोरोना काल में लॉकडाउन के दरम्यान (Paatan Assembly) पाटन क्षेत्र के जामगांव में सरकारी शराब दुकान के खुले होने के चलते बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने दुकान बंद करवाने की मांग को लेकर जमकर प्रदर्शन किया।

तब पुलिस ने इन कार्यकर्ताओं के खिलाफ लूट-डकैती का मामला बना कर 3 लोगों को जेल भेज दिया है। इन्हीं लोगों की रिहाई और दर्ज प्रकरणों को वापिस लेने की मांग को लेकर आज सांसद विजय बघेल ने पाटन (Paatan Assembly) में प्रदर्शन किया।

Paatan Assembly
Paatan Assembly

पुलिस ने उन्हें उसी स्थान पर नजरबंद कर दिया है, जहां वे धरने पर बैठे थे। जिन भाजपा कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर जेल भेजा है उनमें राजा पाठक, लोकमणि चंद्राकर और सेन का नाम आ रहा है।

सांसद विजय बघेल (MP Vijay Baghel) के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला वापिस लेने और जेल से नि:शर्त रिहा करने की मांग को लेकर भाजपा नेताओं में अरविंदर खुराना, प्रमोद सिंह सांसद प्रतिनिधि, अरुण सिंह, हर्षा चंद्राकर, खेमलाल साहू, राजा संधू आदि पार्टी कार्यकर्ता व समर्थक बैठे थे।

इधर सरकार का पक्ष जानने के लिए नवप्रदेश ने जिम्मेदरा पदाधिकारियों को फोन पर संपर्क किया तो वे उपलब्ध नहीं हो पाए। वहीं पुलिस व्दारा इस मामले में फिलहाल किसी भी तरह की टिप्पणी करने से इंकार कर दिया।

Nav Pradesh | योग करते Baba Ramdev | elephant | से गिरे | सोशल मीडिया में | Viral video

navpradesh tv
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *