धर्म संसद में भड़काऊ भाषणों पर नसीरुद्दीन शाह ने कहा- नरसंहार और गृहयुद्ध… -

धर्म संसद में भड़काऊ भाषणों पर नसीरुद्दीन शाह ने कहा- नरसंहार और गृहयुद्ध…

On provocative speeches in the Parliament of Religions, Naseeruddin Shah said – Massacre and civil war,

Actor Naseeruddin Shah

नई दिल्ली। Actor Naseeruddin Shah: दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने अब धर्म संसद में दिए एक विवादित बयान पर प्रतिक्रिया दी है। जो लोग मुसलमानों के नरसंहार का आह्वान कर रहे हैं, वे वास्तव में देश में गृहयुद्ध को आमंत्रित कर रहे हैं।

एक विशेष साक्षात्कार में शाह (Actor Naseeruddin Shah) ने कहा यह देखकर हैरानी होती है कि अभी क्या हो रहा है। विवादास्पद बयान देने वालों को पता नहीं है कि वे किस बारे में बात कर रहे हैं। वे जिस तरह की अपील कर रहे हैं वह गृहयुद्ध जैसा है।

नसीरुद्दीन शाह ने कहा है कि आप यह नहीं कह सकते कि आप 20 करोड़ की आबादी को इस तरह खत्म कर देंगे। उन्होंने यह भी विश्वास व्यक्त किया कि मुसलमान ऐसे बयानों के खिलाफ लडऩे के लिए तैयार हैं।

ऐसे बयानों के खिलाफ लडऩे को तैयार हैं मुसलमान

शाह ने कहा मुसलमान ऐसे बयानों के खिलाफ लडऩे के लिए तैयार हैं क्योंकि हम सब यहां हैं। हमारी पीढ़ी यहां रही और मरी। जो लोग इस तरह के विवादास्पद और भड़काऊ बयान दे रहे हैं। उन्हें पता नहीं है कि वे किस बारे में बात कर रहे हैं। नसीरुद्दीन शाह ने यह भी कहा है कि उन्हें लगता है कि अगर इस तरह के बयानों के खिलाफ किसी तरह का आंदोलन शुरू किया गया तो इससे बहुत नुकसान होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update