मैं, नुसरत जहां रूही जैन…! क्या नुसरत ने भरी संसद में झूठी शपथ ली, बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख ने जारी किया Video

Me, Nusrat Jahan Ruhi Jain…!, Did Nusrat take false oath in Parliament, BJP IT cell chief released video,

nusrat jahan

nusrat jahan: बंगाली एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां और उनके पति निखिल जैन की शादी में खटास

नई दिल्ली। nusrat jahan: नुसरत जहां निखिल जैन शादी का मुद्दा मशहूर बंगाली एक्ट्रेस और तृणमूल सांसद नुसरत जहां यह कहकर विवाद में फंस गई हैं कि उद्योगपति निखिल जैन से शादी मंजूर नहीं है।

प्रेग्नेंट नुसरत के सामने अब नई चुनौतियां आ रही हैं। इससे नुसरत जहां के विशेषाधिकार को खतरे में डालने की संभावना पैदा हो गई है। इस पर बीजेपी नेता अमित मालवीय ने बड़ा सवालिया निशान लगाया है।

अमित मालवीय भाजपा के आईटी सेल के प्रमुख हैं। उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा है कि नुसरत जहां के निखिल जैन से शादी मंजूर नहीं है। ये है तृणमूल सांसद नुसरत जहां रूही जैन की निजी जिंदगी। वे किससे शादी करते हैं, किसके साथ रहते हैं, इससे किसी को कोई लेना-देना नहीं होना चाहिए।

लेकिन वह जन प्रतिनिधि हैं। नुसरत जहां ने संसद में निखिल जैन से अपनी शादी की घोषणा की थी। यह संसद के रिकॉर्ड में आया है। अब वे शादी से इंकार कर रहे हैं। तो क्या उन्होंने संसद में झूठ बोला? ऐसा प्रश्न प्रस्तुत है। नुसरत जहां की शादी संसद में शपथ लेने से पहले हुई थी। उसके बाद मैं उस शपथ को लेते हुए सलाम वलेकुम नमस्कार, नुसरत जहां रूही जैन कहता था….।

बंगाली एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां (nusrat jahan) और उनके पति निखिल जैन की शादी में खटास आ गई है। नुसरत जहां की शादी उद्योगपति निखिल जैन से 2019 में हुई थी। नुसरत जहां ने खुद अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। लेकिन अब नुसरत जहां कह रही हैं कि ये शादी वैध नहीं है।

पिछले कुछ समय से नुसरत और निखिल के बीच मतभेद की खबरें आ रही हैं। नुसरत के पति निखिल ने कहा है कि वे पिछले छह महीने से साथ नहीं रह रहे हैं। इस बीच चर्चा थी कि नुसरत प्रेग्नेंट हैं। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए निखिल ने कहा कि उन्हें इस बारे में पता नहीं था और अगर वह प्रेग्नेंट थीं तो बच्चा उनका नहीं था।

तुर्की की शरण…

यह पहला मौका है जब नुसरत जहां ने मामले पर खुलकर प्रतिक्रिया दी है। इसमें उन्होंने कहा, ‘तुर्की मैरिज रेगुलेशन के मुताबिक हमारी शादी गैरकानूनी है क्योंकि यह एक विदेशी जमीन है। इसके अलावा, यह एक अंतर्धार्मिक विवाह था, जिसे भारत में कानूनी मान्यता की आवश्यकता थी।

लेकिन वैसा नहीं हुआ। यह विवाह कानूनी रूप से मान्य नहीं है। तो यह सिर्फ एक रिश्ता है या लिव-इन रिलेशनशिप है। इसलिए इससे बाहर निकलने के लिए तलाक की जरूरत नहीं है, वह कहती हैं।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *