Maharashtra: भाजपाई मंत्री की दो टूक-हम दोबारा चुनाव लड़ने को तैयार

maharashtra, bjp minister, says, fight election again, navpradesh,

minister jaykumar rawal

 कहा-शिवसेना के रवैये से आक्रोशित हैं भाजपा नेता व कार्यकर्ता

धुलिया/नवप्रदेश। महाराष्ट्र (maharashtra) में भाजपा (bjp) के एक मंत्री (minister) ने शिवसेना को करारा जवाब देते हुए कहा (says) है कि हम फिर से चुनाव लड़ने (fight election again) के लिए तैयार हैं।

मंत्री जयकुमार रावल ने कहा कि धुलिया के भाजपा नेता व कार्यकर्ता शिवसेना के रवैये से आक्रोशित हैं। उन्होंने कहा (says) कि शिवसेना ने पहले तो भाजपा (bjp) के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ा और बाद में अपना स्टैंड बदल दिया। अब शिवसेना हमें ब्लैकमेल कर रही है। यदि ऐसा ही है तो हम दोबारा चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि जनता प्रधानमंत्री मोदी, गृहमंत्री अमित शाह व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के कामों के साथ हैं। मंत्री (minister) रावल रविवार को धुलिया में पार्टी की समीक्षा बैठक के बाद पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे।

धुलिया में  जीत सकते हैं सभी पांच सीटें

उन्होंने आगे कहा कि हम यहां (धुलिया में) सभी पांच सीटें जीत सकते हैं। भाजपा कार्यकर्ता काफी आक्रोशित हैं और यही भावनाएं पूरे महाराष्ट्र (maharashtra) में हैं। मंत्री का बयान ऐसे समय आया है, जब महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर शिवसेना ढाई-ढाई साल के मुख्यमंत्री पद व मंत्रिमंडल में विभागों के समान बंटवारे की मांग पर अड़ी हुई है। यही नहीं शिवसेना ने भाजपा को कांगे्रस व राकांपा के सहयोग से सरकार बनाने तक की धमकी दे दी है। जिसके कारण दोनों सहयोगी दलों में एक बार तल्खी बढ़ गई है।

Loading...

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *