लड़की ने सिंधिया समर्थक मंत्री से पूछा- आपने अच्छी-भली सरकार गिरा दी, मंत्री बोले…

madhya pradesh, politics, video viral. girl, question, minister tulsi silawat, video viral, navpradesh,

madhya pradesh politics

इंदौर/नवप्रदेश। मध्य प्रदेश (madhya pradesh) में हुई सियासी (politics) उठापटक के बीच एक वीडियो (video) सोशल मीडिया पर वायरल (viral) हुआ है। इसमें सिंधिया समर्थक मंत्री तुलसी सिलावट (minister tulsi silawat) को एक लड़की (girl) कई सवाल (question) पूछते नजर आ रही है, जिस पर वे कुछ पल के लिए असहज व अवाक रह गए। सवाल ही कुछ ऐसे थे।

सियासी (politics) उठापटक के बीच मामला मध्य प्रदेश (madhya pradesh) के शहर इंदौर के वार्ड क्रमांक 36 स्थित स्पेस पार्क का है। यहां कांग्रेस छोड़ भाजपा में आए जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट (minister tulsi silawat) का रहवासियों के साथ संवाद कार्यक्रम चल रहा था। इस दौरान एक लड़की (girl) उपासना शर्मा ने कहा- आप कांग्रेस से भाजपा में आ गए अच्छा भली सरकार गिरा दी। पूछा (question) की ज्योतिरादित्य सिंधिया जो कि पहले कांग्रेस में थे, उस वक्त वह ट्वीट कर कहते थे कि किसानों का कर्जा माफ हो गया है अब कह रहे हैं कि किसानों का कर्जा माफ नहीं हुआ है।

लड़की का सवाल सुन कर मंत्री तुलसी सिलावट (minister tulsi silawat) असहज हो गए। लड़की सवाल पूछते हुए, खुद ही वीडियो भी बना रही थी। यह वीडियो (video) उन्होंने सोशल मीडिया पर वायरल (viral) किया है। सवाल पूछने वाली लड़की का नाम उपासना शर्मा है। मंत्री उसके सवालों का कोई जवाब नहीं दे पाए। उसके बाद आयोजकों ने उसे रोका, तो लड़की बोली कि मैं भी वोटर थी, ऐसे में सवाल पूछना मेरा हक है। लड़की ने सवाल पूछते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया है।

मंत्री-टाइगर जिंदा है, लड़की- जिंदा है पर जमीर मर गया

वहीं, लड़की ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा है कि मैंने जब उनसे सवाल किया तो वह यहीं बोले कि टाइगर जिंदा है। मैं कहती हूं कि टाइगर जिंदा तो है लेकिन उसका जमीर मर गया है। अब लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मध्य प्रदेश कांग्रेस ने भी इस वीडियो को शेयर किया है।

BIG BREAKING : 2500 रु. में अस्पताल दे रहा कोरोना की -Ve रिपोर्ट! CMHO ने …

Loading...

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *