बदल गया जमाना : अब शराबी पत्नी ने पति को पीट-पीटकर मार डाला, ऐसे हुआ खुलासा

liquor addict wife, husband, murder, navpradesh,

liquor addict wife murder husband

वडोदरा/ए.। शराबी पत्नी (liquor addict wife) ने अपने पति (husband) को मौत के घाट उतार दिया (murder)। पढ़कर आश्यर्य हो रहा होगा, लेकिन हकीकत यही है कि शराब पत्नी (liquor addict wife) ने अपने पति (husband) की हत्या (murder) कर दी।

उसने पति को इतना मारा कि उसकी मौत हो गई। मामला गुजरात के वडोदरा (vadodara) जिले केे पाड्रा गांव का है। आरोपी पत्नी की उम्र 35 साल है और मृतक पति की उम्र 42 साल है। आरोपी महिला पुनी माली को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुनी ने मामले को छिपाने की पूरी कोशिश की। लेकिन मृतक राजेश की मां की मांग पर जब शव का पोस्टमार्टम कराया गया तो मामले का खुलासा हुआ। वडोदरा (vadodara) जिले के इस मामले में मृतक की पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में पता चला कि मृतक का रिबकेज टूट चुका था और उसके फेफड़े भी बुरी तरह डेमेज हो गए थे।

पुलिस के मुताबिक राजेश की हत्या उसके ससुराल में हुई। पुनी मायके गई हुई थी तो उससे मिलने राजेश भी गया। लेकिन दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। जिसमें पत्नी ने उसके सीने पर इतनी किक मारी कि वह मर गया। लेकिन पुनी ने राजेश के परिवार वालों व पुलिस को बताया कि राजेश की मौत शराब के नशे में गिर जाने से हुई।

मृतक की मां ने बताया कि बहू शराब की आदी

लेकिन राजेश की मां ने पुलिस को बताया कि राजेश कभी कभार ही शराब पीता था, लेकिन उसकी बहू पुनी शराब की आदी थी। उसकी मां को शक हुआ और उसने पुलिस से गुजारिश की कि राजेश के शव का पोस्टमार्टम कराया जाए। पोस्टमार्टम कराने पर पुनी की सच्चाई सामने आ गई।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *