BIG BREAKING : दूर हो गया राजस्थान का सियासी संकट! राहुल से मिले पायलट

rajasthan, political crisis, sachin pilot, rahul gandi, meeting, navpradesh,

rajasthan, sachin pilot meet rahul gandhi

नई दिल्ली/ए.। राजस्थान (rajasthan ) में पिछले महीने से चले आ रहे सियासी संकट (political crisis) में सोमवार को एक नया ट्विस्ट देखने को मिला। सचिन पायलट (sachin pilot) ने राहुल गांधी (rahul gandi) से मुलाकात (meeting) की।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कांग्रेस के बागी नेता सचिन पायलट (sachin pilot) ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (rahul gandhi) से मुलाकात (meeting) की। रिपोर्ट के मुताबिक सचिन पायलट ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से भी मुलाकात की है।

राजस्थान (rajasthan) में जारी सियासी संकट (political crisis) के बीच दोनों पक्षों में हुई इस मुलाकात को काफी सकारात्मक बताया जा रहा है। उल्लेखनीय है कि 14 अगस्त से राजस्थान में विधानसभा का सत्र है। लिहाजा इस मुलाकात को सत्र से पहले सुलह के संकेत के रूप में देखा जा रहा है।

राहुल ने सचिन को लेकर नहीं दिखाई थी आक्रामकता


बता दें कि राजस्थान में पिछले एक महीने से ज्यादा वक्त से सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच सियासी रस्साकसी चल रही है। पायलट को राहुल का करीबी माना जाता है। गहलोत ने पायलट के खिलाफ तल्ख लहजे में अपनी बात रखी थी, लेकिन राहुल गांधी ने पायलट को लेकर आक्रामक तेवर नहीं दिखाए थे। बताया जा रहा है कि राहुल के करीबी महाराष्ट्र केे कांग्रेस नेता राजीव सातव लगतार सचिन से संपर्क बनाए हुए थे।

Loading...

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *